होम / Bhargavi Narayan Passed Away, कई कन्नड़ फिल्मो में काम कर चुकी है अभिनेत्री

Bhargavi Narayan Passed Away, कई कन्नड़ फिल्मो में काम कर चुकी है अभिनेत्री

Sachin • LAST UPDATED : February 15, 2022, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Bhargavi Narayan Passed Away कन्नड़ अभिनेता और लेखक भार्गवी नारायण का 83 वर्ष की आयु में सोमवार 14 फरवरी को निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री उम्र से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं। भार्गवी के परिवार ने कहा कि भार्गवी ने अपना शरीर गिरवी रख दिया था और इसे सेंट जॉन अस्पताल को दान कर दिया जाएगा।

वह अभिनेत्री संयुक्ता हॉर्नड की दादी हैं। संयुक्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी दादी के निधन की खबर साझा करते हुए लिखा, “मेरी दादी…अज्जी भज्जी…आज शाम 7.30 बजे गुजर गई।” (CLICK HERE) 22 से अधिक फिल्मों में काम किया है। और उन्होंने इसके साथ ही कई कन्नड़ नाटकों में भी काम किया है। भार्गवी को एराडु कानासु, हंथकाना सांचु, पल्लवी अनुपल्लवी और बा नल्ले मधुचंद्रके फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह टेलीविजन श्रृंखला मंथन और मुक्ता का भी हिस्सा थीं।

Bhargavi Narayan Passed Away

लोकप्रिय अभिनेता रक्षित शट्टी ने भी दिवंगत आत्मा के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, “777 चार्ली में आपके साथ काम करने का वह अनुभव अविस्मरणीय था। आप हमारे दिमाग में कभी नहीं हैं। ओम शांति।” यहां तक ​​कि अभिनेता धनंजय ने भी शोक व्यक्त किया। (Bhargavi Narayan Passed Away)

READ MORE :Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Madhubala Aniversary: वैलेंटाइन डे पर जन्मी थी सदी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

READ MORE : Noorani Chehra Shoot Start: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन दिख रहे है नए पोस्टर में काफी एक्ससिटेड

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें