Wednesday, May 25, 2022
HomeEntertainmentभारती सिंह ने बच्चे की पहली तस्वीर साँझा की

भारती सिंह ने बच्चे की पहली तस्वीर साँझा की

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेबी बॉय की पहली झलक शेयर की है। इंस्टाग्राम पर भारती ने नवजात को अपने पास रखते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। हालांकि, उसने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेबी बॉय की पहली झलक शेयर की है। इंस्टाग्राम पर भारती ने नवजात को अपने पास रखते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। हालांकि, उसने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया।

गुलाबी रंग की पोशाक में नज़र आयी भारती

तस्वीर में भारती ने गुलाबी रंग की पोशाक पहनी हुई थी और आंखें बंद करके बैठी थी। भारती को मुस्कुराते हुए देखा गया क्योंकि उसने अपने बेटे के मुँह पर अपना चेहरा टिका रखा था। बच्चे को एक सफेद कपड़े में लपेटा गया था।

Bharti Singh shares first picture of baby

लाइफ लाइन लिख शेयर की तस्वीर

तस्वीर को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, “लाइफ लाइन (रेड हार्ट इमोजीस)।” कई हस्तियों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। नेहा भसीन ने लिखा, “भगवान भला करे।” गौहर खान ने लिखा, “आपके लिए बहुत खुश! भगवान आपके परिवार को आशीर्वाद दे।” निशा रावल ने कहा, “ओह! प्रिय भारती, आपको और छोटे को बहुत-बहुत आशीर्वाद।”

इस महीने की शुरुआत में किया था बच्चे का स्वागत

भारती और उनके पति, लेखक हर्ष लिम्बाचिया ने इस महीने की शुरुआत में अपने बच्चे का स्वागत किया। इंस्टाग्राम पर भारती ने अपने मैटरनिटी शूट की एक तस्वीर पोस्ट की थी। कैप्शन में, उसने खुलासा किया, “इट्स अ बॉय।” कई हस्तियों ने जोड़े के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा कीं थी।

भारती अपने बच्चे को जन्म देने के दो हफ्ते से भी कम समय बाद काम पर लौट आई। भारती और हर्ष कलर्स टीवी शो, हुनरबाज़ (जो हाल ही में समाप्त हुआ) और द खतरा खतरा शो के होस्ट हैं।

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular