होम / भारती सिंह जल्द नजर आएगी किड-बेस्ड सिंगिंग रियलिटी शो लिटिल चैंप्स को होस्ट करती हुई

भारती सिंह जल्द नजर आएगी किड-बेस्ड सिंगिंग रियलिटी शो लिटिल चैंप्स को होस्ट करती हुई

Sachin • LAST UPDATED : August 25, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): कॉमेडियन और टेलीविजन हस्ती भारती सिंह को सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के नए सीजन की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है। यह पहली बार होगा जब वह बच्चों के रियलिटी शो को होस्ट करती नजर आएंगी। वह अपने बच्चे के बाद पहली बार किसी शो का हिस्सा बनेंगी। भारती के फैंस काफी उन्हें फिर से टीवी पर देखने के लिए काफी उत्सुक्त है। बता दे, कॉमेडियन ने थे कपिल शर्मा शो से कुछ समय का रेस्ट लिया है।

“यह पहली बार है जब मैं बच्चों की विशेषता वाले रियलिटी शो की मेजबानी करने जा रहा हूं। खुद एक नई मां होने के नाते, भारत भर की युवा प्रतिभाओं को भव्य मंच पर चमकते देखना वास्तव में और भी खास बनाता है। मैं वास्तव में नए सत्र का इंतजार कर रही हूं, ”भारती ने कहा। शो में शामिल होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा: “मैं चैनल पर कुछ अवार्ड शो का हिस्सा रही हूं और मैंने कुछ लोकप्रिय शो में भी कुछ प्रदर्शन किया है। हालांकि, ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ पहला शो होगा जिसे मैं ज़ी टीवी के लिए पूर्णकालिक रूप से होस्ट करूंगा।”

हुनरबाज़: देश की शान

भारती सिंह ने ‘हुनरबाज़: देश की शान’, ‘द खतरा खतरा शो’ और ‘डांस दीवाने 3’ सहित कई शो होस्ट किए हैं और अब वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में उत्साहित और खुश हूं क्योंकि ‘सा रे गा मा पा’ सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है, जिससे हम सभी के लिए इससे जुड़ना सम्मान की बात है।” जजों के पैनल में शंकर महादेवन और अनु मलिक के साथ शो के लिए ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.