Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentBhojpuri Actress Rani Chatterjee दरगाह जाने की वजह से हुईं ट्रोल, धर्म...

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee दरगाह जाने की वजह से हुईं ट्रोल, धर्म पर उठे सवाल

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी एक्टिंग के अलावा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अपनी कातिल अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली रानी अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती है। वैसे नए साल की शुरूआत में हर सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से इसको सेलिब्रेट किया।

वहीं इस खास मौके पर रानी दरगाह (Visiting Dargah) पहुंच गईं। बता दें कि रानी का दरगाह पहुंचना कई लोगों को खटक गया और फिर उन लोगों ने रानी के धर्म पर निशाना साधा और उन्हें ट्रोल (Trolled) किया। दरअसल रानी अपने धर्म की वजह से कई बार विवादों में आ चुकी हैं। उनका असली नाम मिर्जा शेख रानी है। फिल्मों में आने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदला है।

Rani Chatterjee Trolled

(Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) रानी का असली नाम मिर्जा शेख रानी है

बता दें कि रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो सिर पर दुपट्टा डालकर माहिम दरगाह के पास नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन में बताया कि उन्होंने नए साल की शुरूआत दरगाह जाकर की। लोगों को रानी का दरगाह जाना पसंद नहीं आया और वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

लोगों का मानना है कि उन्हें बदले हुए नाम से ही शोहरत मिली है तो उन्हें यहां नहीं जाना चाहिए। बता दें कि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सही है मंदिर की जगह दरगाह।’ दूसरे ने तंज मारते हुए लिखा- ‘काहे हमारे भगवान मर गए क्या।’ यही नहीं कई लोगों ने रानी के धर्म पर सवाल किया। एक अन्य यूजर ने लिखा-‘इसे बोलते हैं सेकुलर, मर जाना चाहिए तुम जैसी को।’

Read More: Tiku Weds Sheru actress Avneet Kaur ने ब्लैक मोनोकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो

Read More: Devon Ke Dev Mahadev Star Mohit Raina Wedding Photos शादी शाही अंदाज में संपन्न हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE