होम / Bhojpuri Actress Story : आखिर क्यों? मां से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठ गईं पूनम दुबे

Bhojpuri Actress Story : आखिर क्यों? मां से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठ गईं पूनम दुबे

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 10, 2022, 10:44 am IST

Bhojpuri Actress Story

Bhojpuri Actress Story : भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने बीते दिनों अपना 32वां जन्मदिन मनाया है उनका जन्म 8 फरवरी 1990 को प्रयागराज (इलाहाबाद) में हुआ था। लेकिन आज हम आपको इस नटखट अभिनेत्री की उन अहम वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से वह कभी भी हड़ताल पर बैठ सकती हैं।

Read More: Haryanvi Dancer Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने इस सॉन्ग पर किया था डांस डेब्यू

भोजपुरी फिल्मों में उनकी पहचान एक फिटनेस (Bhojpuri Fitness Freak Actress) एक्ट्रेस के रूप में हो चुकी है। वहीं उनकी बोल्ड अदाएं भी उन्हें अक्सर सुर्खियों में रखती हैं। वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही वजह रही कि बीते दिनों जब उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday Celebrate) किया तो सोशल मीडिया के जरिए फैंस और कई भोजपुरी सेलेब्स ने बधाई दी।। पूनम भले ही ग्लैमरस दुनिया की चकाचौंध में पल बिता रही हों, लेकिन उनसे जुड़े कुछ ऐसे ही दिलचस्प किस्से हैं। जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। इसी कड़ी में अब हम उनकी वो कहानी सुनाने जा रहे हैं। जो सुनने में भले ही चौंकाने वाला लगे, लेकिन यह सच है कि वह एक बार अपनी मां से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठ गई थीं। (Bhojpuri Actress Story)

Poonam Dubey Bhojpuri Fitness Freak Actress
Poonam Dubey Bhojpuri Fitness Freak Actress

12 पास करने के बाद पूनम दुबे ने 6 महीने के एक्टिंग और मॉडलिंग कोर्स में दाखिला लिया। इस दौरान उनकी मां की तबीयत बिगड़ गई। कुछ दिनों बाद जब उनकी मां ठीक हो गई तो उन्होंने फिर से यह कोर्स शुरू कर दिया। लेकिन उनकी मां को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने पूनम को शिक्षक बनने और पुलिस की पढ़ाई करने की सलाह दी।

मां की यह सलाह पूनम ने पूरी तरह न माननी और मां की इस बात के विरोध में पूनम दुबे भी अपने घर पर एक दिन की भूख हड़ताल पर चली गईं इसके बाद उन्होंने मिस इलाहाबाद के लिए फॉर्म भरा जिसमें उनका चयन हो गया। इतना ही नहीं उन्होंने मिस इलाहाबाद का ताज भी अपने नाम किया। और उन्होंने मिस यूपी के टॉप 5 कंटेस्टेंट में भी अपनी जगह बनाई। (Bhojpuri Actress Story)

Read More: South Web Series : साउथ फिल्मों के शौकीन हैं तो ये वेब सीरीज करेगी खूब मनोरंजन

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने के बाद वह सुर्खियों में आईं। उन्होंने विज्ञापनों के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा। इस दौरान उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी ऑडिशन देना शुरू कर दिया।

एक ऑडिशन के दौरान, उनकी मुलाकात एक भोजपुरी फिल्म के एक निर्देशक से हुई, जिसने उन्हें एक भोजपुरी फिल्म में काम करने का मौका दिया। इसके बाद उन्हें फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के ढेर सारे ऑफर मिलने लगे। वहीं पूनम की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘हमार फर्ज’, ‘बाबा रंगीला’, ‘हम हैं जोड़ी नंबर वन’, ‘रंगदारी टैक्स’ समेत करीब 35 भोजपुरी फिल्में बनाई हैं। ‘चना जोर गरम’। फिल्मों में काम किया है।

Poonam Dubey
Poonam Dubey

पूनम ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई. अब वह फिल्मों में थोड़ी कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चर्चे खूब होते हैं. फैंस के साथ फोटो और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. जिनमें से कुछ पूनम खुद शेयर करती हैं। पूनम इन दिनों ज्यादातर फिटनेस से जुड़ी बातें शेयर करती हैं। (Bhojpuri Actress Story)

पूनम दुबे ने भोजपुरी में दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव यश मिश्रा और रितेश पांडे जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने कभी फिल्मों में आने के बारे में नहीं सोचा था। उनका पहला सपना एयर होस्टेस बनने का था।

Bhojpuri Actress Story

Read More: Bhojpuri Song Akhiri Vidai : रिलीज हुआ नील कमल सिंह का दर्द भरा गाना आखिरी विदाई

Read More: Bhojpuri Song Dream Mein Entry : वैलेंटाइन्स वीक में खेसारी और अक्षरा की धमाकेदार शुरूआत

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Rishi Sunak: ‘अच्छे पिता होने के साथ देश का नेतृत्व करना कठिन संतुलन’ पीएम सुनक ने साझा किया अनुभव
Raghav Magunta: कौन हैं राघव मगुंटा? केजरीवाल ने जिनके नाम का कोर्ट में किया जिक्र
RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को हत्या की आशंका थी! भोजन में जहर देने का लगाया था आरोप
Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
ADVERTISEMENT