होम / Bhojpuri Gaana Pithaiya : खेसारी और अक्षरा का गाना ‘पिठईया’ रिलीज हो गया है, इस गाने पर हर कोई झूम उठेगा

Bhojpuri Gaana Pithaiya : खेसारी और अक्षरा का गाना ‘पिठईया’ रिलीज हो गया है, इस गाने पर हर कोई झूम उठेगा

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 22, 2022, 3:37 pm IST

Bhojpuri Gaana Pithaiya

Bhojpuri Gaana Pithaiya : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक के बाद एक हिट गाने लेकर आ रही है। म्यूजिक वीडियो ‘पानी पानी’ से धूम मचाने के बाद इस जोड़ी ने कई गानों में साथ काम किया और तहलका मचा दिया। इसी कड़ी में उनका खाटी भोजपुरिया सॉन्ग ‘पिठईया’ रिलीज हो गया है। इस गाने पर सभी झूम उठेंगे। इसे बहुत ही शानदार तरीके से शूट किया गया है और इसे दर्शकों का भी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।

Read More : Bhojpuri New Song of Ritesh Pandey : सामने तू रहा हमरे हर घड़ी या सॉन्ग रिलीज हो गया है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पोंस मिल रहा है

भोजपुरी गाना ‘पिठईया’ के वीडियो को Blue Beat Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने पर दोनों कलाकार जीजा-साली का किरदार प्ले कर रहे हैं। इनके बीच में कमाल की नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है। भोजपुरिया खाटी स्टाइल में फिल्माए गए इस गाने में खेसारी लाल (Khesari lal yadav) और अक्षरा सिंह शानदार डांस मूव्स से लेकर एक्सप्रेशंस दिखा रहे हैं। इनकी जीजा-साली वाली नोकझोंक होली सॉन्ग में जान फूंक रहा है। वीडियो के शुरुआत में देखने के लिए मिल रहा है कि पहले तो खेसारी अक्षरा को मिठाई ऑफर करते हैं और बाद में वो उसे मना कर देती हैं, जिसके बाद शुरू होती है इनकी नोकझोक। (Bhojpuri Gaana Pithaiya)

Khesari Lal Yadav and Akshara Singh
Khesari Lal Yadav and Akshara Singh

इस वीडियो सॉन्ग में देखने वाली एक और दिलचस्प बात यह है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सिर पर पगड़ी बांधती हैं और खेसारी के साथ जमकर अपनी कमरिया लचकाती हैं, जो देखने में बेहद दिलचस्प है। इतना ही नहीं अंत में एक्ट्रेस खेसारी को गोद में उठाती भी नजर आ रही हैं। इनकी नोकझोक कमाल की है और उनके गाने को जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ खूब पसंद किया जा रहा है। इनके वीडियो को कुछ ही देर में डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्यूज और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। (Bhojpuri Gaana Pithaiya)

अगर खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने ‘पिठईया’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने ही गाया है। दोनों की आवाज में ये गाना काफी धूम मचा रहा है और ये बवाल सॉन्ग है। खाटी भोजपुरिया स्टाइल में इसे इन्ही दोनों कलाकारों पर फिल्माया भी गया है। इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है। वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है और प्रोड्यूसर ईशान-विवेक हैं।

Bhojpuri Gaana Pithaiya

Read More : Arvind Akela Kallu’s New Holi Song : कल्लू का नया गाना ‘हरियर कलर करे लसर लसर’ होली म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है।

Read More : Bhojpuri Queen Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी अधूरी ख्वाहिश के बारे में भी बताया है

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT