होम / Bhojpuri Holi Song 2022 सिंगर गोपाल रॉय ने होली गीत ‘कइसे के पिसी हरदिया’ से मचाया हुड़दंग

Bhojpuri Holi Song 2022 सिंगर गोपाल रॉय ने होली गीत ‘कइसे के पिसी हरदिया’ से मचाया हुड़दंग

Prachi • LAST UPDATED : March 4, 2022, 3:32 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bhojpuri Holi Song 2022: भोजपुरी गायिकी के लोेकप्रिय गायक गोपाल राय (Gopal Rai) के संगीत के लोग बहुत दीवाने हैं। बता दें कि सिंगर द्वारा गाये हुए भोजपुरी गाने उनके चाहने वालों के बीच बड़े ही चाव सुने व देखे जाते हैं। क्योंकि उनके गानों में भोजपुरी मिठास महसूस होती है और अब होली गीतों के जरिए प्रशसंकों को लुभा रहे हैं। बता दें कि गायक ने हाल ही में होली के त्योहार से पहले हुड़दंग मचाने वाला देहाती होली गीत कइसे के पिसी हरदिया (Kaise Ke Pisi Haradiya) से रिलीज किया है जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आॅफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है।

बता दें कि इस गाने को गोपाल राय ने अपने देसी अंदाज में गाया है और डांस भी किया है। भोजपुरी सिंगर वीडियो में देहाती ठुमका लगाते हुए होली के रंग में रंगे हुए दिख रहे हैं। साथ ही उनके साथ एक्ट्रेस की युगलबंदी काबिले तारीफ है। भोजपुरी होली सॉन्ग ह्यकइसे के पिसी हरदियाह्ण के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके लिरिक्स परम्परिक ने लिखे हैं। इसके संगीतकार सत्येन्द्र बाबू हैं और निर्देशक राजेश गुप्ता हैं जबकि रिकॉर्डिंग नीलकंठ स्टूडियो बलिया द्वारा की गई है।

Read More: Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की फोटो शेयर की

Read More: Fukrey 3 वरुण शर्मा स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग शुरु हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें