होम / Bhojpuri Movie 'Afsar Bitiya' : मुहूर्त के बाद भोजपुरी फिल्म 'अफसर बिटिया' की शूटिंग शुरू हो गई है

Bhojpuri Movie 'Afsar Bitiya' : मुहूर्त के बाद भोजपुरी फिल्म 'अफसर बिटिया' की शूटिंग शुरू हो गई है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 20, 2022, 8:56 pm IST

Bhojpuri Movie ‘Afsar Bitiya’

Bhojpuri Movie ‘Afsar Bitiya’ : भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ‘राजा डोली लेके आजा’ और ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री श्रुति राव निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म है। उस फिल्म का नाम है ‘अफसर बिटिया’। इसका शुभ समय भी आ गया है और इसके साथ ही शूटिंग भी शुरू हो गई है। शोमैन प्रदीप अपने नए कॉन्सेप्ट के लिए जाने जाते हैं।

Read More : Sneha Upadhyay Holi Song : स्नेहा उपाध्याय का गाना ‘कलरवा लाले लाल’ का वीडियो रिलीज हो गया है

भोजपुरी सिनेमा में शोमैन की छवि बना चुके निर्माता प्रदीप के शर्मा को प्रयोगधर्मी फिल्म मेकर के तौर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जाना जाता हैं, तभी वो आए दिन अपनी फिल्मों में नए कांसेप्ट को लेकर आते हैं। अब एक बार फिर से वो ऐसा ही कुछ कर रहे हैं, अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म को लेकर जिसका नाम है ‘अफसर बिटिया’। फिल्म का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है। ये जानकारी खुद प्रदीप के शर्मा ने दी।

Actress Shruti Rao
Actress Shruti Rao

प्रदीप के शर्मा ने बताया कि ‘अफसर बिटिया’ मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग और नई होगी। ये एक महिला प्रधान फिल्म होने वाली है, जिसमें श्रुति राव एक सशक्त भूमिका में नजर आने वाली हैं। हमने फिल्म की कास्टिंग एक सार्थक बदलाव के साथ पटकथा के अनुसार की है। मैं हर बार ऐसी फिल्मों का निर्माण करने की कोशिश करता हूं, जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे।

उन्होंने आगे कहा कि ‘इस इंडस्ट्री की चर्चाएं दूसरी इंडस्ट्रियों की तरह हर जगह पर हो। मैंने जो सिनेमा बनाया हैं उसमें ‘डमरू’, ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’ जैसी मेरी फिल्में हैं, जिसे मैंने हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया है। ये सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब थी। अब ‘आशिकी’ और ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ आने वाली है।

‘अफसर बिटिया’ को लेखक से निर्देशक बने राकेश त्रिपाठी निर्देशित करने वाले हैं और उनका साथ देंगे निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा। ये दोनों की ही पहली निर्देशक के तौर फिल्म है। फिल्म के प्रोडक्शन हेड गौरव ए पटेल, डीओपी विजय हैं। फिल्म में कुणाल सिंह, श्रुति राव, संजय पांडेय, आकाश कुणाल सिंह, बिना पांडेय सहित कई कलाकार हैं।

Bhojpuri Movie ‘Afsar Bitiya’

Read More : Kamariya Automatic Left Right Song : भोजपुरी गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है

Read More : Actress Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने रेड मोनोकिनी पहनकर मचाया तहलका

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें