होम / Bhonga का ट्रेलर हुआ रिलीज, लाउडस्पीकर के मुद्दे पर बनी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Bhonga का ट्रेलर हुआ रिलीज, लाउडस्पीकर के मुद्दे पर बनी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : April 29, 2022, 1:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bhonga: देश में इन दिनों लाउड स्पीकर विवाद चल रहा है। बता दें कि अब इस विवाद के बीच एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मराठी फिल्म ‘भोंगा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। दरअसल भोंगा का हिंदी में मतलब होता है लाउड स्पीकर। वहीं अब फिल्म के जरिए एमएनएस चीफ ने महाराष्ट्र में लाउड स्पीकर विवाद को एक बार फिर हवा दे दी है।

इस मुद्दे पर आधारित है फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘भोंगा’ ने रिलीज से पहले ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। फिल्म के पोस्टर ने भी सोशल मीडिया पर दर्शकों का ध्यान खींचा। अब इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है। फिल्म ध्वनि प्रदूषण को कम करने पर केंद्रित है और ‘भोंगा’ यानी लाउडस्पीकर पर कहानी आधारित है। फिल्म में ग्रामीणों के इस रवैये को दबाने के प्रयासों को दर्शाया गया है कि लोगों का मानना है कि धर्म से बड़ा कोई नहीं है लेकिन इस वजह से किसी की जान खतरे में पड़ जाएगी।

भोंगा फिल्म रिलीज डेट

भोंगा फिल्म में दिखाया गया है कि भोंगा एक धार्मिक नहीं बल्कि एक सामाजिक समस्या है। यह फिल्म 3 मई को स्क्रीन पर रिलीज होगी। यह फिल्म अमेया खोपकर, संदीप देशपांडे और अमोल कागने फिल्म्स द्वारा निर्मित है और निमार्ता, निर्देशक शिवाजी लोटन पाटिल, अर्जुन हीरामन महाजन और अमोल लक्ष्मण कगने द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शिवाजी लोटन पाटिल ने किया है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Irrfan Khan Death Anniversary 2 साल पहले आज के दिन इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा, इस बीमारी से थे पीड़ित

यह भी पढ़ें : Ram Setu इस दिन होगी रिलीज, अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया

यह भी पढ़ें : Siddhant Chaturvedi Birthday गली बॉय फेम एक्टर आज मना रहा है अपना 29th बर्थडे

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने बोल्ड फोटोशूट कराया, तस्वीरें शेयर कर लिखा – ’16 साल पहले आज ही के दिन…’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें