होम / भुल भुलैया ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

भुल भुलैया ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 5:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बी टाउन चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बात करें मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह रनवे 34, हीरोपंती और बच्चन पांडे से आगे निकल गई है। ये फिल्म कार्तिक आर्यन के लिए सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। बता दें कि ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई कर रही इस फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि बहुत जल्द ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘भूल भुलैया 2’ पिछले हफ्ते 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सिनेमाघर के बाहर से हाथ में हाउसफुल का बोर्ड लेकर तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को ये फिल्म कितनी पसंद आ रही है। जब मूवी इतनी अच्छी है तो वह कमाई भी शानदार कर रही होगी।

कार्तिक आर्यन के फिल्मी करियर की बिगेस्ट ओपनर फिल्म है यह

भूल भुलैया 2’ ने पहले वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55.96 करोड़ रुपये की कमाई करके बड़ा धमाका किया था। ये किसी भी हिंदी फिल्म का साल का ये सबसे बड़ा वीकएंड कलेक्शन था। सोमवार को फिल्म ने करीब 10.20 करोड़ रुपये की कमाई की।

वहीं पांचवे दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरूआती आंकड़ों के मुताबिक ‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक करीब 9.40 करोड़ रुपये की कमाई ही है। इस हिसाब से अब फिल्म का कुल कलेक्शन 75 करोड़ के आसपास हो गया है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की कमाई ने उनकी कई पिछली फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था।

Tags:

लेटेस्ट खबरें