Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentBhuvan Bam`s Dhindora Review भुवन बाम की वेब सीरीज ढिंडोरा का रिव्यू

Bhuvan Bam`s Dhindora Review भुवन बाम की वेब सीरीज ढिंडोरा का रिव्यू

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bhuvan Bam`s Dhindora Review हाल ही में रिलीज हुई भुवन बाम की वेब सीरीज ढिंडोरा जो यूटयूब पर काफी चर्चा में है। इसमे भुवन बाम ने कुल मिला कर 16 रोल निभाये हैं यह वेब सिरिज भुवन बाम ने लिखी हैं और अपने यूटयूब चेनेल से ही लोगो तक पहुंचाया हैं।

आइए हम सभी 2 मिनट का समय निकालें और भुवन बाम की सराहना करें, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपने सपने को साकार करने में कामयाबी हासिल की और खुद से एक चमकता हुआ ब्रांड बनाया।

Bhuvan Bam`s Dhindora Review

ढिंडोरा (Bhuvan Bam`s Dhindora Review)

शीर्षक ढिंडोरा जिसका अर्थ है ड्रम बजाना, एक ऐसे परिवार के बारे में है जो अचानक अमीर हो जाता है और अब वे लोकप्रिय हैं । अब दुनिया उनके करीब रहना चाहती है।

भुवन ने वर्षों से ऐसी सामग्री बनाने में कामयाबी हासिल की है जो जनता खुद से जोड कर देख सकती है। उस आदमी ने हाथ में फोन के कैमरा के साथ 4 पात्रों को निभाना शुरू किया और इन पात्रों में जान फूंक दी, जो उसके बदले हुए अहंकार के रूप थे। ढिंडोरा के साथ वह एक कदम आगे बढ़ता है क्योंकि वह अपने सभी 10 या अधिक पात्रों को लेता है और कुछ और अभिनेताओं को जोड़ता है और एक पूर्ण संसार बनाता है।

जो लोग शुरू से उनको फाॅलो कर रहे हैं, वे इन लोगों को जानते हैं और उनके लिए ये पहले से ही परिचित चरित्र हैं। माँ और उसके मासूम हास्य स्वभाव, पिता और उसके शांती से भरे जोक, या टीटू मामा और उसकी हमेशा शरारती भरी धमकियां, भुवन अपने दर्शकों पर बहुत निर्भर करते है और उन्होंने इन 8 एपिसोड में वर्षों से जो कुछ भी देखा है उसे संग्रह किया हैं। (Bhuvan Bam`s Dhindora Review)

बीबीकीवाइन्स (BBKiVines) में कॉमेडी कभी भी खत्म नहीं होती है। दो अर्थ वाले चुटकुले और अपशब्द हर मोड़ पर हैं, लेकिन भुवन ने उसी कहानी से दर्शकों को जोडे रखा है। पूरे सीजन में जो बात मजबूत रहती है वह है भुवन के साथ लेखक हुसैन दलाल और अब्बास दलाल के साथ लिखे गए पात्रों के बीच संवादों की जुगलबंदी। क्योंकि कहानी पूरी तरह से गड़बड़ है और यह ऐसा शो नहीं है जहां यह मायने रखता है। यह कॉमेडी का सबसे अजीब रूप है और यह एक उमदा किस्म कि कॉमेडी हैं जो दर्शकों द्वारा पंसद की जा रही हैं। (Bhuvan Bam`s Dhindora Review)

यह एक ऐसी कहानी है जहां डॉक्टर दिमाग के रोगियों को बिग बॉस डीवीडी लिख रहे हैं, एक माफिया है जिसने सभी ज्यादा उम्र वाले लोगो को गुंडों के रूप में काम पर रखा है। तो आप जानते हैं कि सनकीपन अपनी च्रम सीमा पर है। हिमांक गौर जो निर्देशन हैं वे भुवन को मुख्य किरदारों से अलग नही होने देते और भुवन ने भी अपने एकटिंग के गुर दिखाये हैं। (Bhuvan Bam`s Dhindora Review)

ALSO READ: Alia Bhatt की तरह करें दिन की शुरूआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE