होम / Big Twist in Imlie : आदित्य इमली के साथ मिलकर मालिनी का पर्दाफाश करेगा

Big Twist in Imlie : आदित्य इमली के साथ मिलकर मालिनी का पर्दाफाश करेगा

Prachi • LAST UPDATED : September 18, 2021, 11:11 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Big Twist in Imlie: टीवी सीरियल इमली (Imlie) की कहानी इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है। Malini इमली और आदित्य के रिश्ते को तोड़ने में जुटी हुई है। मालिनी ठान चुकी है कि वो हर हालत में Aditya को वापस पाकर रहेगी। जन्माष्टमी के मौके पर मालिनी ने अब तक का सबसे बड़ा दांव खेला था जिसके बाद इमली और आदित्य की शादी टूटने की कागार पर पहुंच गई। सीरियल इमली के लेटेस्ट एपिसोड में अब तक आपने देखा, इमली मालिनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवा देती है।

इस काम में कुणाल चौहान, इमली की मदद करता है। कोर्ट की सुनवाई रोकने के लिए मालिनी और उसकी मां आदित्य के परिवार को रोकने की कोशिश करती है। हालांकि इमली की नानी मालिनी के प्लान को फेल कर देती है। कोर्ट में आदित्य के परिवार के लोग बताते हैं कि जन्माष्टमी के रात हुई कोई भी घटना किसी को याद नहीं है। दूसरी तरफ कुणाल चौहान कोर्ट में मालिनी की पोल खोल देता है। कुणाल चौहान बताता है कि मालिनी ने अपने तलाक का केस रोक दिया है। वो आदित्य को तलाक नहीं देना चाहती। ये बात सुनकर आदित्य के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

Big Twist in Imlie अनु का गेटअप लेगी इमली

आदित्य समझ चुका है कि Malini के मन में कोई तो बड़ी प्लानिंग चल रही है। ऐसे में आदित्य इमली के साथ मिलकर मालिनी का भंडा फोड़ने वाला है। टीवी सीरियल इमली में आप देखेंगे, मालिनी का सच बाहर लाने के लिए इमली उसकी मां अनु को अपने जाल में फंसाएगी। इमली, अनु को बहाने से बेहोशी की दवा दे देगी। बेहोशी की दवा की वजह से अनु अपने होश खो बैठेगी।

ऐसे में इमली, मालिनी का गेटअप लेकर अनु से बात करेगी। इस दौरान अनु बताएगी कि जन्माष्टमी की रात उसने सबके शर्बत में ड्रग्स मिलाए थे। उसने और मालिनी ने मिलकर सारे सबूत मिटा दिए हैं ताकि किसी को ये राज न पता सच सके। आदित्य समेत पूरा त्रिपाठी परिवार ये बात सुनेगा। इसी बीच मालिनी वहां पहुंच जाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि मालिनी किस तरह से खुद को बचाएगी।

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT