होम / चूल्हे पर रोटियां सेंकती दिखीं Bigg Boss 14 की विनर Rubina Dilaik

चूल्हे पर रोटियां सेंकती दिखीं Bigg Boss 14 की विनर Rubina Dilaik

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 10:00 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rubina Dilaik: टीवी सीरियल शक्ति से पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) जीतकर अपनी लोकप्रियता हासिल की हैं। उन्हें आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए अभिनेत्री आए दिन अपनी नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में रुबीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उन पर एक बार फिर प्यार लुटा रहे हैं।

दरअसल, इन तस्वीरों और वीडियो में रुबीना अपनी मां के साथ कुकिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से चलता है। एक्ट्रेस आए दिन हिमाचल के घर से अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्हें चूल्हे (Chulha) पर खाना पकाते हुए भी देखा गया।

Rubina Dilaik के इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं

इन तस्वीरों में Rubina Dilaik की मां को खाना बनाते हुए और एक्ट्रेस को उनके बगल में बैठे हुए देखा जा सकता है। इन्हें शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन दिया है, ‘दोस्त: तुम वीकेंड पर क्या कर रहे हो? मैं: ????’. रुबीना दिलैक के इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर उनके दोस्तों के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस कीर्ति केलकर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अगले वीकेंड कर लेती। दिवाली पर मिस करेंगे’।

वहीं हाल ही में Rubina Dilaik अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव्स गई थीं, जहां से उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें व वीडियोज जमकर वायरल हुई थीं। बात करें वर्क फ्रंट की तो रुबीना दिलैक का मोस्ट पॉपुलर शो ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ इसी महीने की शुरूआत में खत्म हुआ है, जिसे लेकर रुबीना ने एक भावुक पोस्ट भी किया था। इस शो ने 5 सालों तक लोगों का मनोरंजन किया था।

India’s Got Talent किरण खेर जज बनकर दोबारा करेंगी टीवी पर वापसी

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

सीमा पार पाकिस्तान की बड़ी साजिश, दर्जनों आतंकियों को ISI दे रहा ट्रेनिंग
Uttar Pradesh: ड्यूटी के दौरान स्कूल प्रिंसिपल करा रही थी फेसियल, वीडियो बनाने वाले के साथ हुआ दिल दहलाने वाला बर्ताव
दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews