होम / Bigg Boss 15 Afsana Khan को आया पैनिक अटैक, नहीं बनेंगी शो का हिस्सा

Bigg Boss 15 Afsana Khan को आया पैनिक अटैक, नहीं बनेंगी शो का हिस्सा

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 10:03 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 बिगबॉस ओटीटी के बाद अब मेकर्स पूरी तरह तैयार है बिगबॉस 15 (Bigg Boss 15) के लिए। इस सीजन में भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) होस्टिंग करने वाले हैं। ये विवादित रियलिटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। ऐसे में फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। अब शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम से भी धीरे धीरे पर्दा उठ रहा है।

Bigg Boss 15 अफसाना को पता नहीं जी कौन सा नशा करता है गाने से पहचान मिली

ऐसे में पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रही थी punjabi singer अफसाना खान (Afsana Khan) बिगबॉस के घर में जोरदार तरीके से एंट्री लेने वाली है। जिसके बाद फैंस का एक्सकिटमेंट लेवल काफी बढ़ गया था। यह तक कि प्रोमो में सिंगर की एक झलक दिखाया भी गया है। लेकिन अब खबरों की मानें तो शो शुरू होने से पहले ही अफसाना शो से बाहर हो गई हैं।

खबर के अनुसार, Afsana Khan को बीती शाम होटल के रूप पर Panic Attack आया था। जिसके बाद मेकर्स ने तुरंत उन्हें मेडिकल सुविधाएं दी। लेकिन इस अटैक के बाद अफसाना (Afsana) ने ये फैसला किया की वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगे और वह अपने घर पंजाब लौट गई है। गैरतलब है कि अफसाना खान पंजाब की एक मशहूर सिंगर है। अफसाना खान को पुरे देश में पता नहीं जी कौन सा नशा करता है गाने से पहचान मिली।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.