Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss 15 Controversy : तेजस्वी प्रकाश ने करण से किया सवाल...

Bigg Boss 15 Controversy : तेजस्वी प्रकाश ने करण से किया सवाल ‘शादी में बुलाओगे मुझे?’

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Controversy अगर आपको कभी ऐसा लगे कि आपके जीवन में ड्रामा और मसाला कम है, तो सबसे अच्छा उपाय है कि आप आगे बढ़ें और बिग बॉस को द्वि घातुमान देखें। यह शो छोटे पर्दे पर सबसे मनोरंजक लोगों में से एक है और सभी अच्छे कारणों से है। चाहे वह सलमान खान का बेदाग होस्टिंग कौशल हो, या प्रतियोगियों और उनकी दिलचस्प बातचीत, बिग बॉस में वह एक्स-फैक्टर है जो इसे इतना व्यसनी बनाता है। बिग बॉस 15 इस विरासत को जारी रखे हुए है।

हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच करण कुंद्रा की ‘आगामी’ शादी के बारे में एक बातचीत सामने आई, और हाँ, अन्य प्रतियोगियों की भी इस विषय में उतनी ही दिलचस्पी थी जितनी हम हैं। आखिरकार, दोनों का रिश्ता इस सीज़न की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक है और दर्शक हमेशा उत्सुक रहते हैं कि उनके साथ क्या हो रहा है।

सुबह करीब 10 बजे, जब तेजस्वी, करण, रश्मि, राखी और अन्य बस ठिठुर रहे थे; तेजस्वी ने अचानक करण से पूछा कि क्या वह उसे अपनी शादी में आमंत्रित करेंगे यदि वह मार्च में करता है। राखी जैसे अन्य प्रतियोगियों के कान खड़े हो गए और मामले के बारे में पूछने लगे। शुरू हुए हंगामे के बीच तेजस्वी ने खुद को दोहराया जिस पर करण ने जवाब देते हुए कहा कि बाकी सब काम कौन करेगा। रश्मि ने चिल्लाया और कहा कि वह तेजस्वी के अतिथि के रूप में शादी में शामिल नहीं होगी। तेजस्वी उत्साहित हो गए और इस दावे का खंडन करते हुए कहा कि यह करण और उनकी शादी नहीं है। (Bigg Boss 15 Controversy)

उमर ने छलांग लगाई और कहा कि तेजस्वी खुद करण के मेहमान के रूप में शादी में शामिल होंगे और नाचने लगे। तेजस्वी ने एक बार फिर करण से पूछा कि क्या वह उन्हें आमंत्रित करेंगे और करण ने आखिरकार हां में जवाब दिया। उमर ने मजाक किया और कहा कि तेजस्वी को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह उसे उठा लेंगे, जिस पर तेजस्वी ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘उमराव जान, लव यू’ राखी ने फिर से करण और तेजस्वी की शादी का विषय उठाया, हालांकि तेजस्वी इससे इनकार करती रहीं। (Bigg Boss 15 Controversy)

यह दृश्य एक हास्यपूर्ण नोट पर समाप्त हुआ क्योंकि राखी ने कहा ‘तेरी शादी इसके साथ नहीं है!’ फिर, वह नाचने लगी और उमर और करण के साथ जुड़ गए क्योंकि वे ‘बच गया, बच गया!’ कहते रहे।

Bigg Boss 15 Controversy

READ MORE : Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE