होम / Bigg Boss 15 Dec 29 Update : करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को जाने के लिए कहा

Bigg Boss 15 Dec 29 Update : करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को जाने के लिए कहा

Sachin • LAST UPDATED : December 29, 2021, 4:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Dec 29 Update तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 शो आकर्षण का केंद्र है। यह जोड़ी अपने विचारों में अंतर के कारण अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव से गुजरी है। इन्हें अक्सर लड़ते हुए देखा जाता है लेकिन ये गलतफहमियों को भी आसानी से सुलझा लेते हैं। लेकिन जैसे-जैसे खेल फिनाले की ओर बढ़ता है, ऐसा लगता है कि उनका व्यक्तिगत खेल उनके रिश्ते के बीच आ रहा है और उनके बीच मतभेद पैदा कर रहा है।

ताजा एपिसोड में दोनों अपनी-अपनी राय में अंतर पर चर्चा करते नजर आए। हालांकि, ऐसा लगता है कि करण तेजस्वी से उचित ध्यान न मिलने से खुश नहीं हैं। जब तेजस्वी रात में उनके पास गए, तो करण ने उन्हें अपने दोस्तों निशांत भट्ट और देवोलीना भट्टाचार्जी के पास वापस जाने के लिए कहा। “तुम यहाँ क्यों हो? हमारे पास बात करने के लिए कुछ भी नहीं है,” उन्होंने कहा। (Bigg Boss 15 Dec 29 Update)

करण ने कहा कि उनके पास एक-दूसरे के बारे में बात करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है क्योंकि तेजस्वी अपना ज्यादातर समय अपने नए दोस्तों के साथ बिताती हैं। उसने कहा कि वह केवल दिन के अंत में उससे मिलती है और सो जाती है। वह उठा और बैडरूम से बाहर चला गया। लौटने के बाद, तेजस्वी ने सवाल किया कि वह उसे जाने के लिए कैसे कह सकते हैं। “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई की तुम मुझे बोलो मेरे बिस्तर से निकल जा,” उसने करण से पूछा। वह उसे जवाब देता है, “तू चली जा यार, मुझे खैरात में कुछ नहीं चाहिए।” (Bigg Boss 15 Dec 29 Update )

जब तेजस्वी ने उसे स्थिति समझाने की कोशिश की, तो करण ने उससे कहा कि वह जो चाहे कर सकती है और वह अपने दम पर सब कुछ संभाल लेगा। “मैं अपना देख लुंगा। जिस तरह से तूने छोड़ दिया किया है न मुझे मैं समझ गया, ”उन्होंने कहा। वे चर्चा करते रहे कि कैसे वे एक-दूसरे की ताकत न बनकर एक-दूसरे की मदद नहीं कर रहे हैं। हालांकि, अगली सुबह, करण ने तेजस्वी से बात की और कबूल किया कि जब वह उससे पर्याप्त ध्यान नहीं देता है तो वह नाराज हो जाता है।

Bigg Boss 15 Dec 29 Update

READ MORE : Vijay Deverakonda starrer LIGER की पहली झलक की तारीख और समय आया सामने

READ MORE : Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

bigg boss 15
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का बड़ा दावा, विरासत कर कानून खत्म करने के लिए राजीव गांधी को ठहराया जिम्मेदार
Shruti Haasan और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर डिलीट की तस्वीरें -Indianews
Tripura: प्रद्योत किशोर ने कांग्रेस के आरोपों पर किया पलटवार, कहा-सब्र का टूटा बांध-Indianews
Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की तरह कार में बैठाने में की मदद -Indianews
Lok Sabha Election: घोषणापत्र में एनसीपी-एससीपी ने इन मुद्दों पर खेला दाव, अग्निपथ को को लेकर किया ये बड़ा दावा
ADVERTISEMENT