होम / Bigg Boss 15 : देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुद को बाथरूम में किया बंद

Bigg Boss 15 : देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुद को बाथरूम में किया बंद

Mukta • LAST UPDATED : January 4, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Bigg Boss 15 के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच मतभेद लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

बिग बॉस 15 में अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के प्यार से नफरत का रिश्ता अब तक चर्चा का विषय बन गया है। यह सब ‘चुंबन विवाद’ के बाद शुरू हुआ जहां अभिजीत ने एक टास्क के दौरान उन्हें किस करने के लिए अभिनेत्री को रिश्वत दी। इसके बाद उनकी दोस्ती को गहरा धक्का लगा। बिग बॉस 15 के 3 दिसंबर के एपिसोड में, दोनों इस सीज़न के सबसे बदसूरत झगड़ों में से एक में शामिल हो गए। शब्दों की कड़वी लड़ाई के बाद, देवो और अभिजीत ने एक-दूसरे पर इतना आरोप लगाया कि बिग बॉस को भी हस्तक्षेप करना पड़ा।

लड़ाई एक चल रहे कार्य के दौरान हुई जिसमें प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी को बिना कोई भाव दिए बैठना पड़ा। इस बीच बाकी घरवालों को इन दोनों से रिएक्शन लेने पड़े। आखिरकार ऐसा हुआ कि अभिजीत बिचुकले को टास्क से बेदखल कर दिया गया। दरअसल, टास्क शुरू होते ही उन्होंने इसे खो दिया। बेघर होने के बाद उसने प्रतीक सहजपाल को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और जानबूझ कर उससे मतलबी बातें कीं। यहां तक ​​कि उन्होंने प्रतीक के परिवार के बारे में अपशब्द भी कहे और कुछ अभद्र टिप्पणियां भी कीं। इन सबके बावजूद प्रतीक शांत रहने में कामयाब रहा और उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।
बाद में जब टास्क खत्म हुआ तो प्रतीक सहजपाल भड़क गए और उन्होंने अभिजीत से कहा कि वह उनके और उनके परिवार के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करने के लिए उनके चेहरे पर मुक्का मारेंगे। वहीं अभिजीत ने गुस्से में अपना माइक फेंक दिया और घर की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। जब अभिजीत यह सब कर रहा था, देवोलीना ने हस्तक्षेप किया और उसे गंभीर परिणाम की चेतावनी दी कि उसके कार्यों का परिणाम हो सकता है। इससे अभिजीत नाराज हो गया और वे एक बुरी लड़ाई में पड़ गए।

अभिजीत ने देवो से बात करते हुए उस पर थूकने के लिए नहीं कहा। अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वह थूकने लायक है। उन्होंने एक दूसरे को मारने के लिए धातु की पानी की बोतलें भी उठाईं और गाली-गलौज करते रहे। इसके बाद बिग बॉस ने बीच-बचाव किया और उन्हें अलग-अलग कमरों में रहने को कहा। देवोलीना भागकर गार्डन एरिया में गई और फूट-फूट कर रोने लगी। बाद में उसने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और सामान तोड़ने लगी। बिग बॉस ने प्रतीक से उसे रोकने के लिए कहा।

Read Also: Katrina Kaif ने विक्की कौशल के नए घर से साँझा की तस्वीर

Read Also: Tiger Shroff नए Sun-Kissed Clicks में लग रहे हैं काफी हॉट, प्रशंसकों का कहना है ‘वाह बेटे मोज करदी’

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें