होम / Bigg Boss 15 Finale Top 3 Contestant फिनाले में ये कंटेस्टेंट्स पहुंचने वाले हैं

Bigg Boss 15 Finale Top 3 Contestant फिनाले में ये कंटेस्टेंट्स पहुंचने वाले हैं

Prachi • LAST UPDATED : January 1, 2022, 5:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Bigg Boss 15 Finale Top 3 Contestant: रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। बता दें कि इस रियलिटी शो के फिनाले में अब सिर्फ 2 हफ्ते का वक्त बचा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 15 का फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) मेकर्स 16 जनवरी को करने वाले हैं। इस दिन ही साफ हो जाएगा कि किस कंटेस्टेंट ने दर्शकों का सबसे ज्यादा दिल जीता और किसके सिर पर साल 2022 के बिग बॉस के सीजन के विनर का ताज सजेगा।

इस बीच घरवालों के बीच टिकट टू फिनाले के लिए मारामारी चल रही थी। जिसमें सिर्फ राखी सावंत ही अभी तक फिनाले वीक में एंट्री कर पाई है। तो क्या इस सीजन में राखी सावंत बिग बॉस 15 की ट्रॉफी ले उड़ेंगी। इस बात की चिंता अगर आपको भी सता रही है तो बता दें कि असलियत में ऐसा होगा इसकी संभावना काफी कम है।

(Bigg Boss 15 Finale Top 3 Contestant) असली मुकाबला इन्हीं तीन कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाला है

वहीं ताजा अनुमानों के मुताबिक राखी सावंत टॉप 3 तक में नहीं पहुंच पाएंगी। अभी तक के घटनाक्रमों के मुताबिक जो तीन कंटेस्टेंट टॉप 3 में पहुंचने वाले हैं। वो हैं, करण कुंद्रा (Karan kundrra), तेजस्वी प्रकाश  (Tejasswi Prakash) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal)।

बिग बॉस के घर की पल-पल की जानकारी देने वाले सोशल मीडिया हैंडल के मुताबिक असली मुकाबला इन्हीं तीन कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाला है। इन तीनों में से कौन बिग बॉस 15 की ट्रॉफी पर अपना हक जमाएगा ये देखना खासा दिलचस्प होगा।

इन तीनों के अगर गेम की बात करें तो टीवी सीरियल अदाकारा तेजस्वी प्रकाश इस गेम शो की काफी मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही है। साथ ही आॅरमेक्स मीडिया रेटिंग एजेंसी की टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी ज्यादातर तेजस्वी प्रकाश ही टॉप पर रही हैं। वो गेम शो में ग्रुप के साथ होते हुए भी सोलो ही खेल रही हैं। जबकि करण कुंद्रा दूसरे नंबर पर देखे जा रहे हैं। करण कुंद्रा की घर में सभी से पटती है। वो सभी को साथ लेकर चलते हुए दिखते हैं। जबकि प्रतीक सहजपाल शुरू से ही गेम शो में सोलो खेल रहे हैं।

Read More: New Year 2022 Kangana Ranaut ने नए साल पर लिया भगवान का आशीर्वाद, फोटो शेयर की

लेटेस्ट खबरें

सीमा पार पाकिस्तान की बड़ी साजिश, दर्जनों आतंकियों को ISI दे रहा ट्रेनिंग
Uttar Pradesh: ड्यूटी के दौरान स्कूल प्रिंसिपल करा रही थी फेसियल, वीडियो बनाने वाले के साथ हुआ दिल दहलाने वाला बर्ताव
दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews