होम / Bigg Boss 15 Talk : प्रतीक सहजपाल ने देवोलीना भट्टाचार्जी की अभिजीत बिचुकले के साथ दोस्ती पर टिप्पणी की

Bigg Boss 15 Talk : प्रतीक सहजपाल ने देवोलीना भट्टाचार्जी की अभिजीत बिचुकले के साथ दोस्ती पर टिप्पणी की

Sachin • LAST UPDATED : December 30, 2021, 5:28 pm IST

इंडिया न्यूज़ , मुंबई :

Bigg Boss 15 Talk बिग बॉस 15 के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले की दोस्ती इन दिनों सुर्खियों बटोर रही है। कल दोनों को आपस में लड़ते हुए देखा गया। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में ये दोनों साथ में एलिमिनेशन टास्क में एक दूसरे की मदद करते नजर आएंगे। पिछले कुछ दिनों से उनका समीकरण लगातार बदल रहा है, जिससे प्रतीक सहजपाल तनाव में हैं।

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि देवोलीना राखी सावंत के साथ गाली-गलौज करती हैं, जो एक भद्दी टिप्पणी करती है। बाद वाले ने कहा, “100 चुडैल मारी होगी तब जेक तू पैदा हुई होगी।” (Bigg Boss 15 Talk )

देवोलीना एलिमिनेशन टास्क में उत्साह से हिस्सा लेती हैं। हालाँकि, उसे प्रतीक द्वारा रोका जाता है, जो उसे बताता है कि कार्य करने वाले लोगों को प्रताड़ित करने में सीमा पार न करें। वह अपना आपा खो बैठती है और उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है क्योंकि जब वह खेल रहा होता है तो वह ऐसा नहीं करती है।

टास्क के दौरान  (Bigg Boss 15 Talk)

अभिजीत भी बीच में आ जाता है और टास्क के दौरान देवोलीना के साथ बातचीत करता हुआ दिखाई देता है। वह देवोलीना को अपना हेयरड्रेसर कहता है, और वह बदले में कहती है कि वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है। उन्हें देखते हुए, प्रतीक ने उसे ताना मारा और बताया कि कैसे वे ‘सबसे अच्छे दोस्त’ बन गए हैं, जबकि वे एक दिन पहले पूरी तरह से एक-दूसरे के खिलाफ थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए देवोलीना उससे कहती है कि यह उसकी पसंद है।

बाद में, वह वॉशरूम में खड़े होकर टूट जाती है और तेजस्वी प्रकाश उसे सांत्वना देने की कोशिश करते हैं। देवोलीना ने बाद में अपनी चिंता साझा की और कहा, “लोग मुझे जज कर रहे हैं।” एपिसोड में ये भी देखने को मिलेगा कि बिग बॉस से कंटेस्टेंट्स के लिए एक बड़ा और चौंकाने वाला ऐलान आने वाला है।

READ MORE : Gulshan Grover Stopped By Security ,सूर्यवंशी देखने गए एक्टर को सिक्योरिटी ने रोका

READ MORE : Chris Evans and Scarlett Johansson करेंगे फिर से एक साथ मर्वेलस की फिल्म में काम

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT