होम / Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Sachin • LAST UPDATED : January 6, 2022, 3:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week बिग बॉस 15 अब अपने आखिरी हफ्ते में पहुंचने वाला है और हाल ही में उमर रियाज, रश्मि देसाई और करण कुंद्रा ने टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर इस सीजन के ‘ग्रैंड फिनाले’ में अपनी जगह बनाई। जैसे-जैसे शो भव्य एपिसोड की ओर बढ़ रहा है, प्रतिस्पर्धा तीव्र होती जा रही है। बिग बॉस 15 के आज रात के एपिसोड़ में, उमर, रश्मि और करण राखी के साथ ‘बिग बॉस की अदालत’ को जज करने के लिए शामिल हुए, जिसमें तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले शामिल हैं।

टास्क में, नॉन-वीआईपी को राखी सावंत, करण, उमर और रश्मि को अपने तर्कों से समझाना था और उन्हें सूचित करना था कि वे अपने साथी प्रतियोगियों पर आरोप लगाकर फिनाले में प्रवेश करने के लायक क्यों हैं। पहली प्रतियोगी देवोलीना हैं जो तेजस्वी पर ‘अस्वच्छ’ होने का आरोप लगाती हैं। डिबेट के दौरान देवोलीना कहती हैं, ‘तेजस्वी को जब से बाथरूम की ड्यूटी मिली है, तब से बाथरूम गंदा हो गया है। मुझे लगता है कि मेरा क्षेत्र आपसे ज्यादा साफ-सुथरा है।” (Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week)

तेजस्वी ने जवाब दिया कि वह वॉशरूम में कौन क्या करता है, इसका हिसाब नहीं रख सकती। देवोलीना आगे कहती हैं, “जो खुद हाइजीनिक नहीं है वो दसरो को क्या हाइजीनिक रखेगी”। जहां करण, रश्मि और उमर ने तेजस्वी का समर्थन किया, वहीं राखी सावंत ने देवोलीना को समर्थन दिया। राखी ने करण कुंद्रा को टोका, “तेजस्वी का कफी दिनो से दिमाग ठिकाने पे नहीं है। मुझे ऐसा लगता है उतनी साफ नहीं है जितना होना चाहिए”

अंत में, तेजस्वी ने तर्क जीत लिया। राखी कहती है कि तीन (उमर, करण और रश्मि का जिक्र करते हुए) कोई फर्क नहीं पड़ता, तेजस्वी को केवल इसलिए ले जाएगा क्योंकि वह उनकी दोस्त है।

Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें