Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentBigg Boss 15 Update सिंबा नागपाल के बाद अब जय भानुशाली होंगे...

Bigg Boss 15 Update सिंबा नागपाल के बाद अब जय भानुशाली होंगे घर से बाहर!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: टीवी के रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Update) में इन दिनों एलिमिनेशन का दौर चल रहा है। एक तरफ वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर लोग घर से अंदर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक-एक करके घर के पुराने सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। पिछले दिनों सिंबा नागपाल (Simba Nagpal)
को घर से बेघर कर दिया गया तो फैंस शॉक्ड रह गए। अब हम आपको एक और नाम बताने वाले हैं जसके शो जीतने की उम्मीद थी पर घर में कुछ ना करने के चलते उसे भी बाहर कर दिया गया।

जी हां बिग बॉस से जुड़ी हर खबर देने वाली ‘द खबरी’ ने बड़ी ब्रेकिंग न्यूज शेयर की है। इसमें दावा किया गया है कि टीवी और फिल्मों में झंड़े गाड़ने वाले जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को भी शो से बाहर कर दिया गया। हालांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। इन्होंने भी अपने ट्वीट में लिखा है कि इसके कंफर्मेशन का इंतजार बाकी है। इस ट्वीट के बाद से ही ट्विटर पर #BiggBoss 15 और #JayBhanushali ट्रेंड कर रहे हैं।

(Bigg Boss 15 Update) सोशल मीडिया पर फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं

जया के एलिमिनेशन से फैंस खासे नाराज हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर भी कर रहे हैं। सिर्फ जय ही नहीं बल्कि सिंबा के लिए भी लोग ट्वीट कर रहे हैं कि उन्हें शो में वापस लाना चाहिए। वहीं सिंबा, प्रतीक, करण कुंद्रा और उमर रियाज को भी लेकर फैन्स अपनी अपनी बात रख रहे हैं।

वैसे बता दें कि जय भानुशाली को लेकर लगातार तमाम बातें होती रही हैं। शो में आए गेस्ट ने भी उन्हें कई बार टोका कि वो स्क्रिन पर नजर ही नहीं आते। सलमान खान भी बोल चुके हैं कि जय का घर में होना ना होना बराबर है। हालांकि इन आरोपो पर उनका कहना है कि वो ऐसे ही हैं इतने ही शांत तो जबरदस्ती झगड़ा नहीं कर सकते।

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE