होम / Bigg Boss 15 Update: नेहा भसीन की टिप्पणी "क्लास वॉक आउट जबकि क्रॉस वॉक इन"

Bigg Boss 15 Update: नेहा भसीन की टिप्पणी "क्लास वॉक आउट जबकि क्रॉस वॉक इन"

India News Editor • LAST UPDATED : November 30, 2021, 1:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Bigg Boss 15 Update पिछले हफ्ते घर में आए मीडियाकर्मियों ने एलिमिनेट किए गए कंटेस्टेंट का चयन किया। गेम को दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॉस 15 के निमार्ताओं ने पिछले हफ्ते नेहा भसीन, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और सिम्बा नागपाल सहित 4 प्रतियोगियों को बाहर कर दिया। पिछले हफ्ते घर में आए मीडियाकर्मियों ने एलिमिनेट किए गए कंटेस्टेंट का चयन किया। हाल ही में, ‘धुनकी’ की गायिका ने अपने सोशल मीडिया पर वाइल्ड कार्ड और शो क्रिएटर्स की खिंचाई की।

इस खेल को और मजेदार बनाने के लिए, शो निमार्ताओं ने कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, रितेश और अभिजीत बिचुकले को पेश किया। नए कंटेस्टेंट्स ने तो घर में अभी से ही कहर ढाना शुरू कर दिया है, देखते हैं आगे आने वाले एपिसोड्स में क्या होता है।

Bigg Boss 15 Update
neha bhasin post on instagram

नेहा भसीन पर वापस आते हुए, अपने लंबे सोशल मीडिया पोस्ट में, गायिका ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को ‘क्रॉस’ कहकर बुलाया, जबकि बिग बॉस 15 के निमार्ताओं पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा, “मैं खुश हूं कि मैं बिग बॉस 15 से आउट हो गई। क्रास अंदर जाने पर क्लास चली गई।

साथ ही धीरे-धीरे मुझे एहसास हो रहा था कि घर में प्यार, सच्चाई, दिल नहीं है। मेरे दोस्त थके हुए और अलग लग रहे थे। सोचा कि मैं यहाँ क्या कर रहा हूँ अक्सर ये सवाल मेरे सिर पर खंजर की तरह लटक जाता है। (Bigg Boss 15 Update)

नेहा भसीन (Bigg Boss 15 Update)

नेहा भसीन ने आगे कहा, “वह घर थेरेपी और विकास विरोधी है। लड़ाई और मुददे जड़ हैं। पूरे दिन प्लॉटिंग और प्लानिंग। विश्वास के लिए सौदों का आदान-प्रदान किया जाता है। मुझे पता है कि मैं भोली हो रही हूं जब मैं यह सब कहती हूं तो बिग बॉस से और क्या उम्मीद की जा सकती है। लेकिन मुझे लगा कि मेरी आत्मा थोड़ी कम हो रही है। पहले से कहीं ज्यादा एहसास हुआ कि मैं एक कलाकार हूं ।(Bigg Boss 15 Update)

bigg boss 15 updates
reply to a fan on instagram

शो से अपने निकलने के बाद, गायिका ने दावा किया कि उसे करण कुंद्रा पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान ‘बजरे दा सिट्टा’ सिंगर से पूछा गया कि करण और आपने आखिरकार अच्छी बॉन्डिंग शुरू कर दी। उस पर कुछ बताए,”

नेहा भसीन ने जवाब दिया, “करण कट थ्रोट प्लेयर हैं। मेरे लिए उस पर भरोसा करना मुश्किल था। उसे पीछे से खेलते हुए देखा हैं। लेकिन बाद में मैंने हमारी बातचीत का आनंद लिया। मुझे अच्छा लगा कि कैसे चंपी टास्क में एक अच्छा खेल खेला और वह अपने परिवार के कितने करीब है। हम शो में इंसान हैं। मुझे लगता है कि उसने अंतत: मेरे लोगों की भी सराहना की”

(Bigg Boss 15 Update)

Read More: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Manish Kashyap: बीजेपी में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, चुनाव लड़ने पर दिया बड़ा बयान-Indianews
Tamannaah Bhatia: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर विभाग ने किया तलब, जानें पूरा मामला- indianews
हीरामंडी स्क्रीनिंग में शामिल हुए Salman Khan, एक्टर की अतरंगी पैंट ने खींचा ध्यान -Indianews
IPL 2024 DC VS GT: दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस के मुकाबले के बाद Points Table में बदलाव, देखें यहां
करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं शाहरुख की लाडली Suhana Khan, पढ़ाई पर कर चुके हैं इतना खर्च -Indianews
IPL 2024: SRH से पिछला हिसाब बराबर करने उतरेगी RCB, यहां देखें संभावित Playing Eleven
Lok Sabha Election: मेरे अंतिम संस्कार में जरूर शामिल हों! कांग्रेस अध्यक्ष खर्गे ने कुलबर्गी की जनता से की अपील-Indianews
ADVERTISEMENT