होम / Bigg Boss 15 Update : शमिता शेट्टी ने कहा "मैं शो छोड़ दूंगी" अभिजीत बिचुकले कि "ऐसी लड़कियों को मैं जूते के निचे रखता हूं" टिप्पणी पर

Bigg Boss 15 Update : शमिता शेट्टी ने कहा "मैं शो छोड़ दूंगी" अभिजीत बिचुकले कि "ऐसी लड़कियों को मैं जूते के निचे रखता हूं" टिप्पणी पर

India News Editor • LAST UPDATED : December 6, 2021, 12:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Bigg Boss 15 Update सलमान खान उनके व्यवहार के लिए करण कुंद्रा और उमर रियाज की क्लास भी लगाते हैं।

‘बिग बॉस 15’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रवीना टंडन घर में एंट्री करती हैं और घरवालों को कुछ दिलचस्प टास्क देती नजर आने वाली हैं।(Bigg Boss 15 Update)

इस टास्क में उन्हें अलग-अलग डांस स्टाइल के साथ पासा पलटना होता है और रवीना उन नामों को नॉमिनेट करेंगी जिन्हें डांस करना है, जो भी स्टाइल आएगा।

शमिता और अभिजीत बिचुकले मैं विवाद 

इसके अलावा, रवीना टंडन ने बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों से घर के अंदर दोषी व्यक्ति को नामित करने के लिए कहा। रश्मि तुरंत अभिजीत बिचुकले को नामांकित करता है, यह देखते हुए कि वह कैसे शमिता को बुला रहा है। अभिजीत ने खुद को यह याद दिलाते हुए बचाव किया कि कैसे शमिता ने भी उनके उपनाम का मजाक उड़ाया है और कहते हैं: “ऐसी लड़कियों को मैं जूतों के निचे रखता हूं (मैं ऐसी लड़कियों को अपने जूते के नीचे रखता हूं)।”

उनकी बातें सुनकर घर के अंदर सभी लोग नाराज हो जाते हैं और शमिता शेट्टी उन पर झपट पड़ती हैं। बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान उन पर गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें शांत होने के लिए कहते हैं। लेकिन शमिता जवाब देती हैं कि: ह्लमैं शो छोड़ दूंगी। मुझे इस घर में इस तरह के आदमी के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है।”

हालांकि सलमान अभिजीत बिचुकले के साथ उनके व्यवहार के बारे में सवाल करते हैं और कहते हैं: “क्या आप नहीं देख सकते कि आपने उन्हें जिस तरह से उकसाया था।” (Bigg Boss 15 Update)

इसी बीच सलमान खान उनके व्यवहार के लिए करण कुंद्रा और उमर रियाज की क्लास भी लगाते हैं। दरअसल प्रतीक सहजपाल होस्ट से घर के अंदर की सीमाओं और सीमाओं के बारे में पूछते हैं। वह उससे यह कहते हुए शिकायत करता है कि उसे धक्का दिया गया है जिससे उसके कपड़े फट गए हैं।

सलमान ने करण कुंद्रा पर तंज कसते हुए कहा: “करण कभी-कभी आप अपने होश खो देते हैं और जब आपके पास उचित शब्द नहीं होते हैं, तो आप सिर्फ फिजिकल हो जाते हैं। क्या मुझे घर में प्रवेश करना चाहिए? तुम में हिम्मत है कि तुम मेरे साथ भी ऐसा ही करो।” (Bigg Boss 15 Update)

वह सभी से आगे कहते हैं: “मुझे लगता है कि इस मौसम में आप सभी ब्रेन डेड हो गए हैं।” वीकेंड के एपिसोड में रैपर रफ्तार और सुरभि एक मजेदार टास्क के लिए शामिल होंगे।

Bigg Boss 15 Update

Read Also : Rubina Dilaik ने Abhinav Shukla के साथ अपनी कॉफी डेट ‘यादें’ की पुरानी तस्वीरें साझा की

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews