होम / Bigg Boss 15 Update देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss 15 Update देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट के बीच हुई लड़ाई

Sachin • LAST UPDATED : December 16, 2021, 11:13 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Bigg Boss 15 Update बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में दोस्तों देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट्ट के बीच तीखी बहस देखने को मिली। उनके बीच लड़ाई तब शुरू हुई जब तेजस्वी और देवोलीना एक बगीचे के क्षेत्र में बैठे थे और पूर्व ने निशांत को बताया, प्रतीक और शमिता कह रहे थे कि देवोलीना नॉमिनेट नहीं होना चाहती थीं। इसे स्पष्ट करने के लिए देवोलीना अंदर जाती है और निशांत से बात करती है। वह उससे कहती है कि वह नीचे जाना चाहती थी लेकिन राखी ने नहीं माना। “यह मत कहो कि मैं खुद को नामांकित करने के लिए तैयार नहीं थी।

तुम मेरी दोस्ती के लायक नहीं हो,” देवोलीना चिल्लाई।निशांत और देवोलीना दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया और कुछ ही समय में उनकी लड़ाई बदसूरत हो गई और प्रतियोगियों को हस्तक्षेप करना पड़ा। देवोलीना ने निशांत को ‘धोकेबाज’ कहा और कहा कि वह किसी के दोस्त होने के लायक नहीं है और उसमें साहस की कमी है। चिल्लाती रहीं देवोलीना को बदले में निशांत की ओर से ऐसा ही जवाब मिला। निशांत उसे ‘फर्जी’ कहता है। (Bigg Boss 15 Update)

तब निशांत ने परोक्ष रूप से तेजस्वी की ओर इशारा किया और कहा कि उन्होंने उनके बीच यह लड़ाई बनाई है। गुस्से में निशांत ने कहा, “आपके पास दिमाग नहीं है, कुछ नया करो, ये बचाओ वाली हरकते कहीं और दिखाना, चिल्के बात मत कर, बात करने की तमीज नहीं है तुझ में।” (Bigg Boss 15 Update )

बाद में देवोलीना रोने लगी और रश्मि उन्हें सांत्वना देने गई। तेजस्वी, जो वहां भी थे, ने पिछले कार्य के बारे में कुछ कहने की कोशिश की, हालांकि, निशांत द्वारा बाधित किया गया, जिन्होंने कहा, “तेजा को कुछ पता नहीं। आप दोस्ती के नाम पर एक मजाक हैं।”

Bigg Boss 15 Update

 

ALSO READ : Atrangi Re Song ‘Garda’ : अक्षय कुमार दिखे फुट टैप डांस करते नजर आए

ALSO READ : Bigg Boss 15 News करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को लगाया गले

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT