होम / Bigg Boss 15 Update टास्क जीतने के लिए दांव पर फिर लगी शो की प्राइज मनी

Bigg Boss 15 Update टास्क जीतने के लिए दांव पर फिर लगी शो की प्राइज मनी

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 9:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: Bigg Boss 15 की शुरूआत ही बेहद धमाकेदार हुई थी और दिन ये खेल नए मोड़ ले रहा है। दरअसल यह शो अब एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। बिग बॉस के इस घर में जो दोस्त थे, वो दुश्मन बन गए हैं और जो दुश्मन थे वो अब दोस्त के रूप में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं मुख्य घर में ताला लग चुका है और

सभी कंटेस्टेंट को जंगल में बिना सुविधाओं के रहना पड़ रहा है, ऐसे में अब उन्हें बिग बॉस-15 के होने वाले विजेता की प्राइज मनी से पैसे खर्च करने पड़ेगे। ऐसे में अब आज देखना होगा कि जंगल में रहने वाले अन्य लोग घर में जाने या फिर शो छोड़ने में से क्या फैसला लेते हैं? वहीं विश्वसुंदरी घोषणा करती है कि अब जंगलवासियों के पास दो विकल्प हैं। या तो प्राइज मनी (Prize Money) से 25 लाख रुपये गंवाकर मुख्य घर में एंट्री करें या फिर ये शो छोड़ दें।

(Bigg Boss 15 Update) विश्वसुंदरी की घोषणा ने सभी जंगलवासियों को हैरान कर दिया

विश्वसुंदरी की इस घोषणा ने सभी जंगलवासियों को हैरान और परेशान कर डाला। वो भी तब जब टास्क का केवल एक राउंड बचा था। अब जंगलवासी विश्वसुंदरी की इस घोषणा के बाद क्या फैसला लेते हैं, ये आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा? टास्क के पिछले राउंड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पहले ही रुपये देने का फैसला कर चुके हैं।

प्रत्येक ने अपनी जेब से विजेता को 3.5 लाख रुपये देने का वादा किया। इसी की वजह से वो टिकट का पहला सेट जीतते में कामयाब रहे और मुख्य घर से सदस्य बने, इसके बाद दूसरे नंबर पर शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने रुपये के लिए खेलने का फैसला किया। 8 लाख रुपये (4 लाख प्रत्येक व्यक्ति) देने पर दोनों सहमत होकर घर के अंदर एंटर होने पर राजी हुए। इस तरह से 25 रुपए से पहले ही 15 लाख रुपए कंटेस्टेंट अपने लिए खर्च कर चुके हैं।

इससे पहले के एपिसोड में यह देखने को मिला था कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा फैसला करते हैं कि वह साढे तीन लाख रुपये सभी को देंगे। वे टिकट का पहला सेट जीत गए थे। इसके बाद शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने फैसला किया कि वे आठ लाख रुपये के लिए खेलेंगे और बाकी घरवालों को चार लाख रुपये देंगे।

Also Read: Aamir Khan Advertisement on Diwali विज्ञापन पर बड़ा बवाल, भड़के बीजेपी सांसद

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT