होम / Bigg Boss 15 Update : शमिता शेट्टी के व्यवहार से बेहद खफा सलमान खान

Bigg Boss 15 Update : शमिता शेट्टी के व्यवहार से बेहद खफा सलमान खान

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Bigg Boss 15 Update बिग बिग 15 के होस्ट सलमान खान घरवालों के साथ काफी सख्त व्यवहार करते हैं और वह उनके सामने अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते। इस वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, सलमान शमिता शेट्टी के रवैये से बेहद चिढ़ गए और उन्हें अपने दिमाग का टुकड़ा दे दिया। यह पिछले कुछ दिनों से देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के साथ उनके चल रहे झगड़े का परिणाम था।

सारा सीन तब शुरू हुआ जब रवीना टंडन एक टास्क के लिए शो में आईं और उन्होंने कंटेस्टेंट से बिग बॉस के घर के अंदर ‘गुनहगार’ दिखाने की मांग की। रश्मि देसाई को अभिजीत बिचुकले पर दोष मढ़ने में देर नहीं लगी। रश्मि ने खुलासा करते हुए कहा कि अभिजीत ने उससे क्या कहा था, उसने कहा, “इनहोन दो बार शमिता शेट्टी को जोड़ी की जूती बताया है और ये बात मुझे चुभी है।” इस पर अभिजीत से बहुत चिढ़कर शमिता ने कहा, “उन्होंने मुझे जोड़ी की जूती (जूते) कहा?” उसने यह भी जोड़ा, “कौन है ये आदमी?” साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अभिजीत ने उनकी तुलना कुत्ते से भी की थी।

इन आरोपों पर सलमान ने जवाब दिया कि उन्होंने उन चीजों में से कोई भी उन्हें नहीं बुलाया था। हालाँकि, शमिता अड़ी थी और फिर जोर देकर कहा, “लेकिन उसने मुझे जोड़ी की जूती कहा है।” स्थिति को और बढ़ाने के लिए शमिता ने गुस्से में पूछा कि वह यहां क्यों हैं। इसने सलमान को इत्तला दे दी और उन्होंने शमिता के लिए तीखी प्रतिक्रिया दी। उसने कहा, यदि वह तुम्हें नाम से पुकारेगा तो क्या तुम एक हो जाओगे? आपने अभी कहा ‘वह यहाँ क्यों है?’ यह सही नहीं है शमिता। लाना है।” अपने मामले को समाप्त करते हुए, सलमान ने शमिता शेट्टी से पूछा कि क्या वह नहीं देख सकती कि वह खुद अभिजीत को कैसे उकसा रही है।

Also Read : Health Benefits of Drinking Neem Leaf Juice नीम के पत्ते का जूस पीने का गुणकारी फायदा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.