होम / Bigg Boss 15 Update : सलमान खान ने कहा कि उमर रियाज जैसा हिंसक डॉक्टर अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं देखा

Bigg Boss 15 Update : सलमान खान ने कहा कि उमर रियाज जैसा हिंसक डॉक्टर अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं देखा

Mukta • LAST UPDATED : December 5, 2021, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Bigg Boss 15 Update बिग बॉस 15 के घर के अंदर बेहद आक्रामक और हिंसक होने के लिए बार-बार उमर रियाज की खिंचाई की जा रही है। उन पर अक्सर कार्यों के दौरान शारीरिक होने और हिंसक होने का आरोप लगाया गया है जिससे घरवालों को नुकसान हो सकता है।
वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने उमर रियाज के बर्ताव के लिए उनकी क्लास ली थी। उन्होंने कहा कि ऐसा हिंसक डॉक्टर उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं देखा। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का हिंसक व्यवहार बिग बॉस के घर के बाहर घरवालों और उनकी प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचा सकता है। उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि अगर वह शोबिज में करियर बनाने की सोच रहे हैं तो यह उन्हें कहीं नहीं ले जाएगा। सलमान ने सभी से यहां तक ​​कह दिया कि मुझे लगता है कि इस सीजन में आप सब ब्रेन डेड हो गए हैं।

(Bigg Boss 15 Update)

फिर राखी सावंत ने भी उमर को टास्क के दौरान आक्रामक होने के लिए लताड़ा और कहा कि वह आक्रामकता के कारण नियंत्रण से बाहर हो जाते हैं। उमर ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि जब सिम्बा नागपाल ने उन्हें आक्रामक रूप से स्विमिंग पूल में धकेल दिया, तो किसी ने इस बारे में बात नहीं की। उन्होंने कहा कि अगर वह आक्रामक नहीं थे, तो वह आक्रामक कैसे सामने आ रहे हैं।

(Bigg Boss 15 Update)

Read More : Weather Update देश में कई जगह भारी बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में बढ़ेगी ठंड

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें