होम / Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Prachi • LAST UPDATED : November 16, 2021, 12:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: सलमान खान के टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को शुरू हुए महीनाभर हो गया है। शो शुरू होते ही घर के अंदर काफी कुछ देखने को मिला। लॉन्च के बाद से ही शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और बार्क रेटिंग के मामले में शो टॉप-10 में बना हुआ है। हालांकि जैसे-जैसे सप्ताह बीतने लगे हैं, टीआरपी कम होती गई। लेकिन अब मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करने के मूड में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर मेकर्स खेल में चुनौती देने वालों को पेश करेंगे, जैसे पिछले साल हुआ था।

खबरों की मानें तो गेम शो बदलाव होने की बात पर इसे एक्सटेंशन भी मिला है। बताया जा रहा है कि शो का फिनाले 26 फरवरी 2022 के आसपास होगा। हाल ही में खबर आई थी गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स शो जल्द बंद करने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए इसमें लड़ाई-झगड़े से लेकर लव एंगल तक सबकुछ ट्राय कर लिया, लेकिन बावजूद इसके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है।

(Bigg Boss 15 Update) शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान की मोटी फीस के अलावा कंटेस्टेंट की फीस, सेट का खर्च मिलाकर शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। ये किसी बड़े बैनर की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा है। हालांकि, शो को हिट कराने और इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने तमाम हथकंडे अपना लिए, लेकिन फिर भी शो एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक भी नहीं पहुंच सका।

कहा जा रहा है कि अब तो शो के वीकेंड का वार एपिसोड को भी अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही है, जिसमें खुद सलमान मौजूद रहते हैं। ऐसे में मेकर्स अब इस शो को तय वक्त से पहले ही खत्म करने के मूड में हैं। बिग बॉस 15 में अब नॉमिनेशन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। घर वीआईपी जोन और गैर-वीआईपी जोन को मिलाकर 2 हिस्सों में बंट चुका है। ये दोनों गुट एक-दूसरे के खिलाफ हैं। वीआईपी जोन की शुरूआत के बाद खेल बदल गया है। खबरों की मानें तो अगला नॉमिनेशन नॉन वीआईपी जोन से होगा क्योंकि वीआईजी जोन में पहुंचे सदस्य सुरक्षित रहेंगे।

Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना ही बड़ी बात : मानुषी छिल्लर

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: CJI को 600 वकीलों की चिट्ठी पर पीएम मोदी का बयान, दूसरों को डराना-धमकाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति
Karisma और Kareena Kapoor राजनीति में करेंगी एंट्री! लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शिवसेना में होंगी शामिल
RR vs DC Live Streaming: सीजन की पहली जीत हासिल करना चाहेगी DC, जानें कब और कहां देखें मुकाबला
Ancient Stars: शिव-शक्ति ने बनाया है हमारी गैलेक्सी, जर्मनी के वैज्ञानिकों का दावा
Arvind Kejriwal पर अमेरिका की टिप्पणी के बाद भारत पलटवार, बताया ‘अनुचित’ और ‘अस्वीकार्य’
Parineeti Chopra ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सभी गॉसिप पर लगाया फुल स्टॉप
Bill Gates and PM Modi Interaction: पीएम आवास पर बिल गेट्स और प्रधानमंत्री मोदी की खास बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चा
ADVERTISEMENT