होम / Bigg Boss 15 Weekend Episode: भारती सिंह ने सलमान को अपने बच्चे को लांच करने के लिए कहा

Bigg Boss 15 Weekend Episode: भारती सिंह ने सलमान को अपने बच्चे को लांच करने के लिए कहा

Sachin • LAST UPDATED : January 24, 2022, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Bigg Boss 15 Weekend Episode भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टेलीविजन उद्योग की सबसे अधिक मांग वाली होस्टिंग जोड़ी में से एक हैं, जो अक्सर स्क्रीन पर दिखाई देने पर उच्च दर्शकों की संख्या लाते हैं। दंपति हाल ही में तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने घोषणा की कि इस साल अप्रैल में उनका एक बच्चा है। वे हाल ही में हुनरबाज के प्रचार के हिस्से के रूप में बिग बॉस 15 में दिखाई दिए और होस्ट सलमान खान के साथ उनका मजेदार मजाक इंटरनेट जीत रहा है।

बेखबर के लिए, भारती और हर्ष ने सोशल मीडिया पर एक हार्दिक वीडियो पोस्ट करके घोषणा की कि वे माता-पिता बन रहे हैं। इससे पहले, कॉमेडियन से होस्ट बनीं ने गर्भावस्था के दौरान काम करने वाली पहली एम्सी होने के बारे में खुलकर बात की थी और उन्हें लगा कि इसे सामान्य करना महत्वपूर्ण है। यह जोड़ी कुछ दिनों पहले भी वायरल हुई थी जब उन्होंने पपराज़ी के साथ एक मजेदार बातचीत के दौरान अल्लू अर्जुन के ट्रेंडिंग श्रीवल्ली स्टेप की नकल की थी।

Bigg Boss 15 Weekend Episode

सबसे हालिया वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में भारती सिंह ने सलमान खान से पूछा कि क्या वह अपने पनवेल फार्महाउस को उनके गोद भराई समारोह के लिए उधार देंगे। “इसके अलावा, हमें आपके फार्महाउस की आवश्यकता होगी, मेरे गोद भराई के लिए। क्या आप कृपया मुझे जगह देंगे?”, उसने कहा। सलमान इसे हंसते हैं और इसके लिए सहमत होते हैं, जब हर्ष लिंबाचिया एक कदम आगे बढ़ते हुए पूछते हैं, “हमें अपने बच्चे को लॉन्च करने की आवश्यकता है, करण जौहर ने ऐसा करने से इनकार कर दिया है।” (Bigg Boss 15 Weekend Episode)

भारती सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए मस्ती में इजाफा किया कि करण जौहर ने उनके बच्चे को लॉन्च करने से इनकार कर दिया था। “सर, करण जौहर ने हमारे चेहरे पर मना कर दिया। हमने उनसे पूछा कि क्या वह हमारे बच्चे को लॉन्च करेंगे लेकिन उन्होंने सीधे ‘नहीं’ कहा। इसलिए हम अभी आपके पास आ रहे हैं। क्या आप हमारे बच्चे को लॉन्च करेंगे?”, उसने कहा।

READ MORE : Tejasswi Prakash Become “Most Popular Contestant”, करण दूसरे स्थान पर पहुंचे

READ MORE : Samantha Shows Her Ski Skills, इंस्टाग्राम पर साँझा की वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT