होम / Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Farah Khan ने शमिता शेट्टी को दी खास सलाह

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Farah Khan ने शमिता शेट्टी को दी खास सलाह

Prachi • LAST UPDATED : October 17, 2021, 11:20 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar : बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को सलमान खान (Salman Khan) की नाराजगी झेलनी पड़ी। सलमान ने अफसाना खान (Afsana Khan) की जमकर क्लास लगाई थी और उन्हें काफी डांटा भी था। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में फराह खान (Farah Khan) बिग बॉस के घर में इंट्री लेने वाली है और वो कंटेस्टेंट्स से कई सवाल करने वाली है। बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर Farah Khan कंटेस्टेंट्स से मिलने आने वाली है। फराह शो में कंटेस्टेंट्स कैसा खेल रहे है और क्या गलतियां कर रहे है, ये बताएंगी. साथ ही उनके प्रदर्शन के अनुसार खुद को रैंक करने कहेगी। फराह कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते हुए भी नजर आने वाली है।

(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) सिंगर Bappi Lahiri शो में नजर आएंगे

वहीं फराह शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से कहती दिखेंगी कि उन्हें शो में आगे बढ़ने के लिए किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, वह विशाल कोटियन से कहती है कि उसे Bigg Boss 15 नहीं जीतना चाहिए। फराह जय भानुशाली से कहती है कि उन्होंने अपने गेम का ट्रैक खो दिया है और उन्हें वापस गेम में आने की जरूरत है। फराह कहती है जय तू थोड़ा बुझ गया है अब जग जा जरा।

वहीं फिल्ममेकर फराह खान तेजस्वी प्रकाश के गेम खेलने के तरीके से काफी इंप्रेस दिखती है और उसकी तारीफ भी करती है। वहीं, आपको बता दें कि शो में दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) शो में सलमान खान से मिलने आने वाले है। इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी उनके हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे।

Read More: Bigg Boss 15 Update शो में होगी राकेश बापट की वाइल्डकार्ड एंट्री

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.