Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss 15 Weekend Ka Vaar करण कुंद्रा की क्लास लगाएंगे सलमान...

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar करण कुंद्रा की क्लास लगाएंगे सलमान खान!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: टीवी के रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में हर रोज ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। अब हाल ही में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई देखने को मिली। स्वॉर्ड टास्क में करण कुंद्र का प्रतीक पर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने प्रतीक को गलत जगह पर किक मारी। करण के इस रवैये से बिग बॉस देख के दर्शक काफी नाराज हैं। करण की इस हरकत के बाद सलमान खान भी काफी गुस्से मे हैं।

वीकेंड का वार पर उनकी जमकर क्लास लगने वाली है। इसका एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वायरल प्रोमो में सलमान खान करण से कहते हैं, ‘करण बीच-बीच में आपकी अकल कहां घास चरने जाती है? आपके पास जब शब्द नहीं होते तब आप हाथ पैर चलाने पर आ जाते हैं।’

(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) रवीना टंडन भी घर में आएंगी

इसके बाद सलमान करण को चैलेंज देते हुए कहते हैं, ‘मैं आ जाऊं घर के अंदर, मुझे पटक के दिखाओ।’ प्रोमो में सिर्फ इतना ही नहीं है बल्कि रवीना टंडन भी घर में आएंगी। वो टास्क देंगी। वहीं दूसरी तरफ शमिता और अभिजीत बिचकुले के बीच तगड़ी जुबानी जंग देखने को मिलेगी। शमिता कहती हैं कि अभिजीत ने उन्हें पैरों की जूती कहा था और गलत शब्द भी।

अभिजीत समझाने लगते हैं कि उन्होंने कुछ गंदा नहीं और बोलकर बताने लगते हैं कि कैसे और क्या कहा था। इसके बाद वो उठकर जाने लगते हैं। सलमान भी शमिता को बोलते हैं कि अभिजीत ने गंदे शब्द नहीं कहे हैं लेकिन शमिता सुन ही नहीं रही होती हैं तो सलमान उल्टा शमिता पर ही भड़क पड़ते हैं। सलमान खान की ये बातें सुनकर शमिता चुप हो जाती हैं। कुल मिलाकर इस वीकेंड पर जमकर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है।

Read More: Hina Khan New Photoshoot दिलकश अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE