होम / किसने चुपके से बना लिया मशहूर एक्ट्रेस का MMS? लीक हुआ तो अभिनेत्री ने कह दी ये चौंकाने वाली बात

किसने चुपके से बना लिया मशहूर एक्ट्रेस का MMS? लीक हुआ तो अभिनेत्री ने कह दी ये चौंकाने वाली बात

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

किसने चुपके से बना लिया मशहूर एक्ट्रेस का MMS? लीक हुआ तो अभिनेत्री ने कह दी ये चौंकाने वाली बात

South Actress Oviya: ओविया का करियर तमिल इंडस्ट्री में काफी सफल रहा है, लेकिन विवादों से भी उनका नाता रहा है। बिग बॉस के दौरान उनके व्यक्तिगत जीवन और रिश्तों को लेकर भी काफी बातें हुई थीं, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखा। इस बार भी वायरल वीडियो को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ है।

India News (इंडिया न्यूज), Oviya Private Video Leacked: साउथ एक्ट्रेस ओविया हेलेन इन दिनों सुर्खियों में हैं, और इसकी वजह एक वायरल वीडियो है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला ओविया हैं, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया। हालांकि, इस मामले में एक्ट्रेस ने अब प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर ओविया की प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही थीं। कई यूजर्स ने एक्ट्रेस से वीडियो के बारे में सवाल पूछे। इसी बीच ओविया ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो फिंगर क्रॉस किए हुए दिख रही हैं। इस पोस्ट पर यूजर्स ने ढेरों कमेंट्स किए और कई ने उनसे वीडियो के बारे में स्पष्टीकरण मांगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oviya (@happyovi)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लीक वीडियो का बड़ा वर्जन शेयर कीजिए,” जिस पर ओविया ने हंसते हुए जवाब दिया, “अगली बार…” वहीं, एक अन्य यूजर ने पूछा, “किस वीडियो के बारे में सभी बात कर रहे हैं?” इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “उन्हें और बात करने दीजिए।” एक अन्य यूजर ने सीधा सवाल किया, “प्लीज बताइए कि वीडियो में आप नहीं हो,” इस पर ओविया ने लिखा, “इसे मिस्ट्री ही रहने दो।”

Rajkumar Rao की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के आगे फीकी रह गई Alia Bhatt की ‘जिगरा’, खाता भी नहीं खुला और…?

इस तरह, एक्ट्रेस ने अपने जवाबों से न सिर्फ सवालों को टाला, बल्कि एक हल्के-फुल्के अंदाज में अपने फैंस को शांत करने की कोशिश भी की।

ओविया का फिल्मी करियर

ओविया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने तमिल, मलयालम, तेलुगू, और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उनका असली नाम हेलेन नेल्सन है, लेकिन वो अपने स्क्रीन नेम ओविया से मशहूर हैं। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता तब मिली जब उन्होंने बिग बॉस तमिल में हिस्सा लिया था, जिसे सुपरस्टार कमल हासन ने होस्ट किया था। शो के दौरान उनकी मासूमियत और बेबाक अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, और इसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ।

बाबा सिद्दीकी की मौत ने उड़ाई सलमान खान की रातों की नींद कहीं कतार में अगला नंबर तो नहीं? बिगबॉस की शूटिंग छोड़ लीलावती पहुंचे भाईजान?

ओविया की प्रमुख फिल्में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oviya (@happyovi)

ओविया ने तमिल सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें Kalavani, मरिना, कलाकलाप्पू, Madha Yaanai Kuttam, और Yaamirukka Bayamey शामिल हैं। इन फिल्मों में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई है। हाल ही में उन्हें Boomer Uncle में लीड रोल में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक अलग अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन किया। आने वाले समय में ओविया फिल्म Sambhavam में नजर आएंगी, जिसे लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह है।

ओविया की लोकप्रियता और विवाद

ओविया का करियर तमिल इंडस्ट्री में काफी सफल रहा है, लेकिन विवादों से भी उनका नाता रहा है। बिग बॉस के दौरान उनके व्यक्तिगत जीवन और रिश्तों को लेकर भी काफी बातें हुई थीं, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखा। इस बार भी वायरल वीडियो को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ है, उससे निपटने में उन्होंने अपनी समझदारी का परिचय दिया है और इसे ज्यादा तूल न देते हुए मजाकिया अंदाज में जवाब दिया।

दुर्गा पूजा पंडाल में जूते पहनकर घूसे लोग, गुस्से से चिल्लाई Kajol, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो और विवादों के बावजूद, ओविया हेलेन का फिल्मी करियर और फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता अब भी कायम है। सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों के बावजूद, एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में इस मुद्दे को संभाला है। उनके फैंस अब उनकी अगली फिल्म Sambhavam का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT