Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentबिग बॉस तमिल 1 के विजेता Aarav ने परिवार में एक नए...

बिग बॉस तमिल 1 के विजेता Aarav ने परिवार में एक नए सदस्य का किया स्वागत

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Aarav : बिग बॉस तमिल 1 के विजेता आरव उर्फ नफीज Aarav और पत्नी राही ने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है। जी हां, दंपति को एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त है। अपने नवजात बच्चे का हाथ पकड़े हुए अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए, आरव ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आप सभी के लिए खुशी का बंडल साझा करना … आज सुबह राही और मुझे एक लड़के का आशीर्वाद मिला है। मां और बच्चा स्वस्थ और स्वस्थ हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “पिताजी 11 महीने बाद हमारे पास वापस आए हैं। प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।” इंडस्ट्री के इस जोड़े के प्रशंसक और करीबी दोस्त नवजात पर आशीर्वाद और प्यार बरसा रहे हैं। आरव के पिता का पिछले साल दिसंबर में मल्टी-आर्गन फेल्योर और कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। अभिनेता को लगता है कि पिता अपने नवजात बेटे के रूप में उनके पास लौट आए हैं।

आरव ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और मणिरत्नम की ओके कनमनी और विजय एंटनी की सैथान सहित कुछ फिल्मों में अभिनय किया। कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस सीजन 1 में भाग लेने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली।उन्होंने न केवल लोकप्रियता अर्जित की बल्कि रियलिटी शो के शीर्षक विजेता के रूप में भी उभरे। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मीनदम वा अरुगिल वा’ पर काम कर रहे हैं।

ALSO READ: Bhuvan Bam`s Dhindora Review

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE