होम / Bigg Boss Telugu 5 Winner: वीजे सनी ने ट्राफी जीती,पत्रकार से अभिनेता बने विजे सनी

Bigg Boss Telugu 5 Winner: वीजे सनी ने ट्राफी जीती,पत्रकार से अभिनेता बने विजे सनी

Sachin • LAST UPDATED : December 20, 2021, 11:49 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Bigg Boss Telugu 5 Winner वीजे सनी नागार्जुन अक्किनेनी द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस तेलुगु 5 के विजेता के रूप में उभरे हैं। अपने सबसे खुशी के पल को जीते हुए, सनी ने कहा, “मेरे 19 साथी कंटेस्टेंट और दर्शकों को विजेता बनाने के लिए धन्यवाद,” जबकि फर्स्ट रनर अप शनमुख ने कहा कि चाहे वह नहीं जीते लेकिन बिग बॉस की यात्रा उसके लिए महत्वपूर्ण है।

सोशल मीडिया पर सनी पर प्यार और शुभकामनाओं की बरसात हो रही है। उनके प्रशंसक और करीबी ट्विटर पर बधाई संदेश भेज रहे हैं। जबकि एक उन्हें ‘सबसे योग्य विजेता’ कहता है, एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “आप दलित के रूप में घर में चले गए, और अब आपका नाम दुनिया भर में गूंजता है आपकी जीत कोई सामान्य जीत नहीं है, यह एक ऐतिहासिक जीत है, #वीजेसन्नी बॉय। अपना टाइम आएगा (Bigg Boss Telugu 5 Winner)

अनजान लोगों के लिए, सनी खम्मम के रहने वाले हैं और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा भी वहीं पूरी की है। उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की और उस्मानिया कॉलेज, हैदराबाद से बी.कॉम की डिग्री हासिल की। सनी की मां हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। हालाँकि, जैसा कि वह अपने सपनों को नहीं जी सकी, उसकी माँ कलावती ने उसे शोबिज की दुनिया में प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित किया। (Bigg Boss Telugu 5 Winner)

उन्होंने टीवी शो के होस्ट के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में एक न्यूज चैनल के साथ लाइफस्टाइल रिपोर्टर बन गए। अरुण रेड्डी उर्फ ​​सनी बाद में वीजे बने। धीरे-धीरे, उन्होंने कल्याण वैभोगम के साथ अभिनय में कदम रखा और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Bigg Boss Telugu 5 Winner

ALSO READ: Campus Diaries Web Series : हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे ,सलोनी गौर, सलोनी पटेल, अभिनव शर्मा की नयी वेब सीरीज

लेटेस्ट खबरें