होम / Bipasha Basu Spotted at Kromakay Salon Juhu

Bipasha Basu Spotted at Kromakay Salon Juhu

Mukta • LAST UPDATED : January 20, 2022, 4:46 pm IST

Bipasha Basu Spotted at Kromakay Salon Juhu

इंडिया न्यूज़, मुंबई
बिपाशा बासु एक भारतीय बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। वह अब तक बॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में नजरआ चुकी हैं। बिपाशा हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु और बंगला फिल्मों में भी सक्रीय हैं।
बिपासा बासु ने अपने हिंदी सिनेमा करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में अब्बास निर्देशित फिल्म अजनबी से की थी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आयीं थी। फिल्म में उमके अलावा बॉबी देओल और करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में थे।फिल्म अजनबी में वह नकारात्मक भूमिका में नजर आयीं थी। फिल्म में उन्हें उनके बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिये नामांकित की गई।

साल 2003 में प्रदर्शित फिल्म “जिस्म” बिपाशा के करियर की मत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में बिपाशा में बिपाशा एक बार फिर से नेगेटिव किरदार में नजर आयीं थीं । “जिस्म” में बिपाशा के अपोजिट अभिनेता “जॉन अब्राहम” मुख्य भुमिका में थे। बिपाशा और जॉन की जोडी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और यह फिल्म भी सफल साबित हुई। बिपाशा बसु ने अपने सिने करियर में अबतक लगभग 55 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बिपाशा को हाल ही में क्रोमकेय सलून जुहू में देखा गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Karan Tacker Spotted At Laxmi Gym

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें