होम / ब्लैक एडम का फर्स्ट लुक आया सामने, ड्वेन जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

ब्लैक एडम का फर्स्ट लुक आया सामने, ड्वेन जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 11:44 am IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News: ब्लैक एडम आ रहा है। फिल्म ड्वेन “द रॉक” जॉनसन के साथ डीसी ब्रह्मांड में एक नया युग लाने के लिए तैयार है, इस परियोजना को निर्देशित करने वाले प्रशंसकों को फिल्म की आगामी रिलीज से उच्च उम्मीदें हैं। जैसा कि फिल्म के लिए रीशूट पर काम किया जा रहा है, अभिनेता ने अपने सुपरहीरो की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और परियोजना के पुनर्शूट पर थोड़ा विस्तार किया।

Black Adam’s first look (CLICK HERE)

पोस्ट में, द रॉक ने कैप्शन में खुलासा किया कि उनके पास “ब्लैक एडम की शूटिंग का एक गहन सप्ताह” था। अभिनेता ने अपने उत्सुक प्रशंसकों के साथ साझा किया कि फिल्म एक विशेष होगी जैसा कि उन्होंने लिखा, “हम सुपरहीरो प्रतिमान को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।” ड्वेन ने घोषणा की कि “लोगों को अब नायक की आवश्यकता नहीं है,” और इसलिए यह विरोधी नायक सुपरहीरो ब्रह्मांड को पुनर्निर्देशित करने के रास्ते पर था। उन्होंने जारी रखा, “उन्हें एक रक्षक की जरूरत है। प्रकाश के मरने के खिलाफ रोष।” इसके अतिरिक्त, ड्वेन ने एक युद्ध छेड़ दिया, जैसा कि उन्होंने लिखा, “डीसी यूनिवर्स में पदानुक्रम बदल जाएगा।”

इस बीच, इस मनोरम कैप्शन के साथ उनके ब्लैक एडम वेश में ड्वेन का एक ब्लैक एंड व्हाइट स्नैप था, जिसके पीछे एक हार्नेस था। जैम कोलेट-सेरा द्वारा निर्देशित, कलाकारों में एल्डिस हॉज, नूह सेंटीनो, क्विंटेसा स्विंडेल, पियर्स ब्रॉसनन, सारा शाही, उली लातुकेफू, मारवान केंजारी, मोहम्मद आमेर, जेम्स कुसाती-मोयर और बोधि सबोंगुई भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े : एम्बर हर्ड को अपनी ऑउटफिट के लिए किया गया ट्रोल, फिल्म के करैक्टर डॉ ईविल से की गई तुलना, देखें

ये भी पढ़े शी हल्क का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मर्वेलस में हल्क के परिवार को मिली जगह, जानें कब होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.