होम / बॉबी देओल ने दिखाई 'आश्रम 3' की झलक, जल्द रिलीज होने वाली है ये वेब सीरीज

बॉबी देओल ने दिखाई 'आश्रम 3' की झलक, जल्द रिलीज होने वाली है ये वेब सीरीज

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 7:23 pm IST

Bobby Deol shares Ashram 3

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। बॉबी देओल आश्रम 3 में नजर आने वाले हैं। जल्द ही ये वेब सीरीज रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इसलिए एक्टर ने एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए एक मोशन वीडियो शेयर की है। बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम को दर्शकों के खूब प्यार मिला था। इस सीरीज ने बॉबी देओल के करियर को बदलकर रख दिया है।

पहले सीजन के बाद आश्रम 2 को भी उतना ही प्यार मिला। इसलिए अब दर्शक इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉबी देओल ने दर्शकों की एक्साइटमेंट इस सीजन को लेकर बढ़ा दी है।

Bobby Deol shares Ashram 3

उन्होंने और शो की उनकी को-स्टार ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 का एक मोशन पोस्टर शेयर की है। जिसमें आपको आग की लपटें दिखाई देंगी। इस मोशन वीडियो पर लोग अपने अपने कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि आखिरकार आश्रम 3 का हिंट मिल गया तो कई लोग जपनाम जपनाम बोल रहे हैं।

शो की रिलीज डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन सीरीज के एक एक्टर संदीप ने बताया है कि सीरीज की शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है। इसलिए अब ज्यादा दिन का इंतजार नहीं बचा है। प्रकाश झा की डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का रोल किया है, जो कि काशीपुर में रहता है यहां से वो ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति जैसी चीजें करता हैं।

बॉबी देओल की बात करें तो इस वेब सीरीज के अलावा भी वो अपनी खूब छाप छोड़ रहे हैं। पिछले दिनों वो जी5 में रिलीज हुई फिल्म लव होस्टल में नजर आए थे। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी लीड रोल मे थे।

फिल्म तो ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन एक्टर ने फिल्म में अपनी छाप छोड़ दी। आश्रम 3 के अलावा बॉबी देओल फिलहाल फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे।

फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर लीड रोल मे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, हालांकि इसकी रिलीज में अभी टाइम है। लेकिन अभी तो सबकी नजरें बॉबी देओल की आश्रम 3 पर ही गड़ी हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT