होम / 'Arth' के रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे Bobby Deol

'Arth' के रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे Bobby Deol

Prachi • LAST UPDATED : October 9, 2021, 7:29 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bobby Deol : इस साल की शुरूआत में खबर आई थी कि महेश भट्टी की फिल्म ‘अर्थ’ (Arth) के रीमेक के डायरेक्शन के लिए रेवती तैयार हैं। हालांकि, कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद ऐसा लगा कि प्रॉजेक्ट रोक दिया गया है। अब फिल्म के प्रड्यूसर शरत चंद्रा ने कन्फर्म किया है कि रेवती फिल्म के लिए रेडी हैं। शरत ने एक खास बातचीत में कहा कि फिल्म में Bobby Deol लीड रोल प्ले कर रहे हैं तो इसका निर्देशन रेवती कर रही हैं।

(Bobby Deol) एक्ट्रेसेस के तौर पर Arth में मशहूर चेहरे होंगे

महामारी और स्क्रिप्ट में कुछ चीजें थीं जिसकी वजह से फिल्म में देरी हुई। हम उसमें बदलाव कर रहे हैं और महेश भट्ट साहब भी हमें प्रॉजेक्ट में मदद कर रहे हैं। वहीं ‘Arth’ की कहानी में एक्ट्रेसेस का महत्वपूर्ण रोल रहा है, ऐसे में शरत से जब पूछा गया कि फीमेल लीड के लिए उनके दिमाग में कौन है तो प्रड्यूसर ने कहा कि एक्ट्रेसेस के तौर पर फिल्म में मशहूर चेहरे होंगे।

जल्द ही इस बारे में अनाउंसमेंट होगा। यह पूछने पर कि क्या रेवती ‘Arth’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी या उस दूसरी फिल्म की जिसका अनाउंसमेंट हाल ही में हुआ है, इस पर चंद्रा ने कहा कि अभी सिर्फ अनाउंसमेंट हुआ है लेकिन मैं रेवती के साथ हमारी शूटिंग के बारे में चर्चा करूंगा।

Read More: Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar में सलमान खान लगाएंगे प्रतीक सहजपाल की क्लास

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें