होम / डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने गेन किया वेट, एक्ट्रेस हुई स्पॉट वायरल तस्वीरों में कुछ ऐसे नजर आई क्यूट मॉम

डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने गेन किया वेट, एक्ट्रेस हुई स्पॉट वायरल तस्वीरों में कुछ ऐसे नजर आई क्यूट मॉम

Swati Singh • LAST UPDATED : November 29, 2022, 5:26 pm IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब से पेरेंटस बने है. कपल ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी है. दोनों ने हाल ही में नन्ही राहा का वेलकम किया है. पापा बने के बाद जहां रणबीर अपने काम में बिजी रहे तो वहीं दूसरी ओर मामी आलिया बेबी राहा संग घर पर टाइम स्पेंड करती है. एक्ट्रेस मदरहुड फेज को एन्जॉय कर रही हैं. आलिया के फैंस एक्ट्रेस की झलक देखने के लिए बेताब है. बता दें कि पहली बार आलिया अपने पब्लिक अपीयरेंस के लिए सामने आई हैं.

आलिया हुई स्पॉट

बेटी को जन्म देने के बाद आखिरकर एक्ट्रेस को देखने की ख्वाहिश फैंस की पूरी हुई. बता दें कि आलिया हाल ही में स्पोट कि गई है. एक्ट्रेस को उनके जूहू वाले घर के बाहर स्पॉट किया गया , जहां वह अपनी बहन शाहीन भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं. मां बनने के बाद से आलिया को देखने के लिए बेसब्र फैंस भले कैसे इस मौके को हाथ से जाने देते. घर के बाहर ही उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बादे से उनके चाहने वालों के बीच ये फोटोज़ वायरल हो रही हैं।

डिलीवरी के बाद कैसी दिखती है एक्ट्रेस

मीडिया ने आलिया स्पॉट किया जहां एक्ट्रेस अपनी बेटी के बिना ही स्पॉट हुईं. उनके साथ उनकी मां सोनी राजदान नजर आईं. वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें की आखिर आलिया में मां बनने के बाद कौन से चेंजेज आए है. तो बता दें कि डिलीवरी के बाद आलिया खुद को काफी सिंपल और कम्फी लुक में रखना पसंद कर रही हैं.

इन फोटोंज में भी उन्हें ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप और प्लाजो जींस के साथ ब्लैक श्रग कैरी किए देखा जा सकता है.आलिया ने एसेसरीज के नाम पर केवल एक गोल्डन कलर की इयररिंग पहनी थी और बिना मेकअप के एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया. फोटों में आपको आलिया के चेहरे पर ग्लो तो दिखाने को मिलेगा ही.

लेकिन डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है. आलिया ने वेट पूटऑन कर लिया है.लेकिन उनके फैंस एक्ट्रेस को देख काफी खुश नजर आए है. इन फोटोंज में देखा गया की आलिया मदरहुड फेज को काफी एंजॉय कर रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.