होम / Bollywood famous film producer Vijay Galani का कैंसर से निधन

Bollywood famous film producer Vijay Galani का कैंसर से निधन

Prachi • LAST UPDATED : December 30, 2021, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bollywood famous film producer Vijay Galani: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की भी अहम भूमिका होती है। दरअसल ये फिल्म निर्माता-निर्देशक ही होते हैं जिनकी बदौलत स्टार्स बड़ा स्टारडम हासिल करते हैं। अब बी टाउन से एक बुरी खबर है कि फिल्म प्रोड्यूसर विजय गलानी (Vijay Galani) का बुधवार (29 दिसंबर) रात को 50 साल की उम्र में निधन हो (vijay gilani passes away) गया है। बता दें कि विजय ने लंदन के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली।

(Bollywood famous film producer Vijay Galani) प्रोड्यूसर के तौर पर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ काम किया था

वे तीन महीने पहले ब्लड कैंसर (cancer) के इलाज के लिए भारत से UK पहुंचे थे। गलानी के साथ फिल्म ‘वीर’ में निर्देशक के रूप में काम करने वाले अनिल शर्मा ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की। अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने ढाई महीने पहले विजय गलानी से बात की थी। उन्होंने कहा, “विजय के निधन की खबर बहुत दुखद है। वह बहुत अच्छे इंसान थे और मेरे साथ उनके संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं।”

बता दें, विजय गिलानी ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ काम किया था। वह लंबे समय से बॉलीवुड से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें सलमान खान की ‘वीर’, अक्षय कुमार- बॉबी देओल- करीना कपूर और बिपाशा बसु स्टारर फिल्म ‘अजनबी’, गोविंदा और मनीषा कोइराला-स्टारर ‘अचानक’ और विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की ‘द पावर’ शामिल हैं। द पॉवर उनकी आखिरी फिल्म थी।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT