होम / Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म की आखिरी शेड्यूल के लिए वाराणसी पहुंचे!

Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म की आखिरी शेड्यूल के लिए वाराणसी पहुंचे!

Prachi • LAST UPDATED : March 22, 2022, 11:47 am IST

Brahmastra

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर काफी समय से चर्चा है। बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म के लीड रोल में अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली हैं। दरअसल इस वक्त दोनों सितारे इस फिल्म के आखिरी शेड्यूलल को लेकर काफी बिजी हैं और इसके लिए वो वाराणसी जा चुके हैं। दरअसल आलिया भट्ट की एक तस्वीर शहर से बाहर रणबीर कपूर के साथ नजर आई है।

दोनों को सफेद कपड़े पहने देखा गया, इस दौरान दोनों एयरपोर्ट पर थे। खबर की मानें तो दोनों कलाकार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं। दिल्ली से लौटने के तुरंत बाद, जहां आलिया भट्ट राम चरण, जूनियर एनटीआर और आमिर खान के साथ एसएस राजामौली की आरआरआर का प्रचार कर रही थीं और इस दौरान उनके साथ आरआरआर की स्टारकास्ट के अलावा आमिर खान भी मौजूद थे।

फिलहाल बात करें ब्रह्मास्त्र की तो इसकी शूटिंग वाराणसी में हो रही है, और वे लगभग चार दिनों तक शहर में रहेंगे। वे एक शानदार गाने की शूटिंग कर रहे हैं और दमदार सीक्वेंस भी शूट करेंगे। अयान शूटिंग की तैयारी के लिए पहले वाराणसी के लिए रवाना हुए थे। सूत्रों की मानें तो दिलचस्प बात यह है कि वे इससे पहले भी वाराणसी में फिल्म कर चुके हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उनका कहना है कि टीजर को देखते हुए फिल्म लाजवाब होगी।

Connect With Us : Twitter Facebook

Read More:  Tiger Shroff And Kriti Sanon Shares Ganapath Set Photo एक्टर्स ने दिखाई नाइट शूटिंग की झलक

लेटेस्ट खबरें