होम / Breathe into the Shadows season 2 अभिषेक बच्चन की वेबसीरीज इस दिन होगी रिलीज

Breathe into the Shadows season 2 अभिषेक बच्चन की वेबसीरीज इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 11:05 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Breathe into the Shadows season 2 : प्राइम वीडियो ने दर्शकों की भरपूर तारीफ पाने वाले अपने साइकोलॉजिकल थ्रिलर ब्रीद: इनटू द शैडोज (Breathe into the Shadows) के नए सीजन को हरी झंडी दे दी है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan), अमित साद, नित्या मेनन और सैयामि खेर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस शो के सीक्वल में नवीन कस्तूरिया भी अहम किरदार में नजर आएंगे। अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा क्रिएट और प्रोड्यूस किए गए तथा और मयंक शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाले इस शो के नए सीजन का निर्माण दिल्ली और मुंबई में शुरू हो चुका है।

Breathe into the Shadows season 2 में कहानी और भी ज्यादा दिलचस्प होगी

2022 में दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो (prime video) पर इस शो को लॉन्च किया जाएगा। इस मौके पर अपर्णा पुरोहित, हेड आफ आरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, ब्रीद: इनटू द शैडोज की लोकप्रियता और दर्शकों की उम्मीदों को देखते हुए इसके नए सीजन की घोषणा लाजमी थी।

इस सीजन में दर्शकों का उत्साह और रोमांच कई गुना अधिक होने वाला है, क्योंकि नए किरदारों ने कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है। कई पुरस्कार जीतने वाले इस फ्रेंचाइजी के नए सीजन की घोषणा, सही मायने में भारत की असली और दिल को छू लेने वाली कहानियों को तैयार करने और देश की सीमाओं से परे दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचाने के हमारे संकल्प को दोहराती है।

Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रही हैं नजदीकियां

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.