होम / Britney Spears Conservatorship पिता के कंट्रोल से आजाद हुईं ब्रिटनी

Britney Spears Conservatorship पिता के कंट्रोल से आजाद हुईं ब्रिटनी

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 6:55 am IST

इंडिया न्यूज, लांस एंजेलिस :
Britney Spears Conservatorship अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के पिता को उनकी बेटी के गार्जन के रूप में कॉन्ट्रोवर्शियल भूमिका से हटा दिया गया है। बुधवार को लॉस एंजिल्स के एक न्यायाधीश ने इस मामले में फैसला सुनाया है। इस फैसले के साथ ही पॉप सिंगर की एक लंबी और कड़वी कानूनी लड़ाई खत्म हो गई है।

पिता के संरक्षण से आजादी पाने के लिए उन्होंने सालों कानूनी लड़ाई लड़ी। जज ब्रेंडा पेनी ने कहा कि जेमी स्पीयर्स को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और ब्रिटनी के हित में एक अस्थायी संरक्षक के साथ बदल दिया गया। इसके साथ ही अदालत ने ये भी साफ कर दिया कि इस मामले में इस साल के अंत तक संरक्षकता को पूरी तरह से समाप्त करने की सुनवाई की उम्मीद है। आपको बता दें कि विवादों से ब्रिटनी का पुराना नाता रहा है।

Britney Spears Conservatorship विवादों से रहा पुराना नाता

छोटी सी उम्र में खराब व्यवहार और फिर पिता जेमी स्पीयर्स के सरंक्षण के खिलाफ केस उनकी जिन्दगी ऐसे कई विवादों से भरी रही है। पिता के संरक्षण से आजादी पाने के लिए उन्होंने सालों कानूनी लड़ाई लड़ी। दरअसल 12 साल पहले Britney Spears ने अपनी पिता पर कितने गंभीर आरोप लगाए थे। अमेरिकन सिंगर Britney Spears ने बहुत छोटी सी उम्र में शोहरत की वो बुलंदियां छुई जहां तक पहुंचना आसान नहीं होता। साल 2007 में वो पहली बार सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने एक पत्रकार के साथ खराब व्यवहार किया। उन्होंने अपने पीछे पड़े एक पत्रकार पर हमला कर दिया था। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई।

Britney Spears Conservatorship सोशल मीडिया पर मिला था समर्थन

2008 में जब Britney Spears ने फेडरलाइन से तलाक लिया था, जिसके बाद उनकी मानसिक हालत खराब होने की खबरे सामने आई। ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स (Britney’s father Jamie Spears) ने उनके कंजरवेटरशिप के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी। कोर्ट ने उनकी बात मान ली और ब्रिटनी की हेल्थ से लेकर सारे संपत्ति और बिजनेस के अधिकार पिता के पास आ गए। ब्रिटनी ने पिता के कंजरवेटरशिप के खिलाफ कई आरोप लगाए और उनसे आजादी पाने के लिए कोर्ट में अपील की।

Britney के आरोपों ने सभी को हैरान कर दिया। कोर्ट में अपनी बात रखते हुए Britney ने कहा कि उन्हें बिना बताए दवाईयां दी जाती है, जिससे वो अक्सर खुद को नशे में महसूस करती हैं। मुझे रिहेब सेंटर में भेज दिया गया। मेरे पैसों पर मेरा ही हक नहीं रहा है। मुझे मेरा हक वापस चाहिए,मुझे मेरी आजादी चाहिए। ये बाते समाने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जबर्दस्त समर्थन मिला था। लोगों ने #FreeBritney का कैंपेन भी चलाया। वहीं हाल ही में खबर आई कि Britney के पिता अब उनकी कंजरवेटिवशिप से हटने को तैयार हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पिता के साथ उनकी कानूनी लड़ाई खत्म हो जाएगी।

 

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews