होम / इस मशहूर सिंगर ने खोया अपना बच्चा, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

इस मशहूर सिंगर ने खोया अपना बच्चा, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

India News Desk • LAST UPDATED : May 16, 2022, 7:27 am IST

Britney Spears Miscarriage

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उनके साथ एक बहुत दुख भरी घटना घटी, जिसने सिंगर को तोड़कर रख दिया है। ब्रिटनी ने पिछले महीने ही अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। यह खबर जानकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समाए लेकिन अब उन्होंने दुख भरी खबर फैंस के साथ शेयर की।

ब्रिटनी ने बयां किया दर्द

Britney Spears Miscarriage
Britney Spears Miscarriage Note in Instagram

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चे को खो (Britney Spears Miscarriage) दिया है। इसके साथ ही सिंगर ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि बहुत ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमने प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही अपना बच्चा खो दिया है. यह पल किसी भी पेरेंट्स के लिए दिल दहला देने वाला है।

Britney Spears Miscarriage

शायद जब तक हम साथ ना आ जाते, तब तक हमें इस गुड न्यूज को दुनिया के सामने बताने के लिए और इंतजार करना चाहिए था। हालांकि इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए हम बहुत एक्साइटेड थे। एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है। उन्होंने आगे लिखा कि हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे। हमें इस मुश्किल क्षण में प्राइवेसी की जरुरत है।

पिछले महीने दी थी खुशखबरी


आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने पिछले महीने यानी 11 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस को दी थी। सिंगर ने ये गुड न्यूज अपने पिता से चल रहे कानूनी विवाद खत्म होने के बाद दी थी। ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता को लेकर कहा था कि उनके पिता ने उनकी और बच्चों को जन्म देने की इच्छा के बावजूद, उन्हें गर्भनिरोधक आईयूडी निकालने से रोका था।

सैम असगरी के साथ है रिश्ता

आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) पहले से दो टीनएज बेटे सीन और जेडन हैं। पहले उनकी शादी केविन फेडरिन से हुई थी और अब वो पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी के साथ रिलेशनशिप में हैं। सिंगर पहले ही कह चुकी हैं कि वो असगरी के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं। ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की पहली मुलाकात 2016 में उनकी म्यूजिक वीडियो ‘स्लम्बर पार्टी’ (Slumber Party) के दौरान हुई थी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : बेहद बोल्ड हो गईं हैं मानुषी छिल्लर, देर रात ऐसी ड्रेस पहने निकलीं कि मिलने लगे

ये भी पढ़ें : जब साड़ी पहनना भूल गईं Esha Gupta, सिर्फ इन कपड़ों में शेयर कर की….

ये भी पढ़ें : Cannes Festival में डेब्यू करने जा रहीं हेली शाह ने दिखाईं दिलकश अदाएं

ये भी पढ़ें : SUPER HOT PICS: नम्रता मल्ला ने जब शॉर्ट्स को किया नीचे, एक्ट्रेस की किलर अदाओं ने फैंस को किया लट्टू

ये भी पढ़ें : ‘लव बाइट’ दिखाने के बाद Nidhi Jha ने पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT