Wednesday, January 19, 2022
HomeEntertainmentBTS First English Track Dynamite सांन्ग ने बिलबोर्ड जापान में रचा इतिहास

BTS First English Track Dynamite सांन्ग ने बिलबोर्ड जापान में रचा इतिहास

इंडिया न्यूज़, लॉस एंजिलिस:
BTS First English Track Dynamite: दुनिया में लोग म्यूजिक के प्रति बहुत दीवाने हैं। म्यूजिक के प्रति लोगों का क्रेज देखते बनता है। देश-विदेशों में पॉपुलर म्यूजिक बैंड इस बात का उदाहरण है। ऐसे में कोरिया का पॉप बैंड बैंगटन बॉयज यानी कि बीटीएस वर्ल्ड में अपने खास म्यूजिक के लिए फेमस है।

दरअसल इस बैंड ने भाषाई सीमा हो लांघ कर देश के हर कोने में अपने प्रशंसक बनाए हैं। वहीं बता दें कि बीटीएस ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम करके इतिहास रच दिया है। ये ग्रुप वैसे भी इतिहास रचने में माहिर है क्योंकि दिन-ब-दिन इनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है। अब इस बैंड ने यह इतिहास जापान बिलबोर्ड (Billboard Japan) में रचा है।

(BTS First English Track Dynamite) ये पहला इंग्लिश ट्रैक 2020 में रिलीज हुआ था

बीएटीएस ऐसा करने वाला एकलौता पॉप ग्रुप बन गया है। वहीं बीटीएस के पहले इंग्लिश ट्रैक डायनामाइट ने जापान के बिलबोर्ड में तहलका मचा दिया है। इस ट्रैक ने जापान बिलबोर्ड में सबसे ज्यादा स्ट्रीमिंग का इतिहास रचा है। बीटीएस का ये पहला इंग्लिश ट्रैक 2020 में रिलीज हुआ था। उसके बाद ये इस गाने को सभी फैंस ने जमकर प्यार दिया था। इसे ना सिर्फ कोरिया में बल्कि दुनियाभर में सुना जाने लगा था।

उसी का नतीजा है कि डायनामाइट इंग्लिश ट्रैक ने जापान बिलबोर्ड में 600 मिलियन स्ट्रीमिंग के आंकड़े को पार कर लिया है। बता दें कि यह सॉन्ग एक अनबिट डिस्को-पॉप सॉन्ग है, जिसमे फंक, सोल और बबलगम पॉप का मिश्रण है। ये 1970 के दशक के म्यूजिक से प्रेरित है। इस गाने को पहला 63वें ग्रैमी अवॉर्ड में नॉमिनेशन भी मिला था। डायनामाइट की सफलता के बाद बीटीएस ने बटर नाम का अगला गाना बनाया और इसने भी खूब रिकॉर्ड बनाए।

Read More: KGF Chapter 2 Star Yash Birthday पर रिलीज हुआ केजीएफ : चैप्टर 2 का नया पोस्टर

Read More: No Entry Sequel पहली बार पर्दे पर ट्रिपल रोल में दिखेंगे सलमान खान

Read More: Taapsee Pannu Starrer Movie Looop Lapeta नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, ताहिर राज भसीन बने हैं रोमांटिक हीरो

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE