Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentBulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर...

Bulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर का दिल, कहा- उसे माफ कर दें

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Bulli Bai App Case: देश में हाल ही में चर्चित बुल्ली बाई एप (Bulli Bai App) मामले में मुंबई साइबर पुलिस की टीम ने उत्तराखंड से दो और बेंगलुरु से एक को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में दो लड़के और एक लड़की समेत कुल तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। उत्तराखंड से गिरफ्तार 18 साल की युवती श्वेता सिंह को मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। हाल ही में बुल्ली बाई एप के जरिए देश की करीब 100 जानी मानी मुस्लिम महिलाओं की फोटो लगाकर अपमानजनक और अभद्र भाषा के प्रयोग को लेकर इस्लामिक औरतों में खासा आक्रोश देखने को मिला। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर (Bollywood Lyricist Javed Akhtar) का भी रिऐक्शन सामने आया है।

गीतकार जावेद अख्तर ने गिरफ्तार आरोपी श्वेता सिंह को लेकर संवेदना जताई है और उसे माफ करने की अपील की है। बता दें कि बुल्ली बाई एप को लेकर गीतकार जावेद अख्तरका पहले भी रिएक्शन सामने आया था। तब उन्होंने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य लोगों की चुप्पी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। जावेद अख्तर ने तब इस एप के पीछे शामिल लोगों पर कार्रवाई की मांग की थी। और अब जब मुंबई पुलिस ने बुल्ली बाई एप की मास्टरमाइंड युवती को गिरफ्तार किया है तो गीतकार और कवि जावेद अख्तर उसे छोड़ देने की बात (Urges To Forgive The Accused Girl) कह रहे हैं।

(Bulli Bai App Case) जावेद अख्तर ने ट्वीट किया

जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘अगर वास्तव में इस मामले की मास्टरमाइंड 18 साल की लड़की है तो उसे माफ कर दें।’ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर बुल्ली बाई को बनाने वाली वास्तव में 18 साल की लड़की है जिसने हाल ही में कोरोना और कैंसर से अपने पैरंट्स को खोया है, तो मुझे लगता है कि कुछ बड़ी उम्र की महिलाएं उससे मिलें और उसे बताएं कि जो भी उसने किया वह गलत है। उसके प्रति दया दिखाएं और उसे माफ कर दें।’

बता दें कि सोशल मीडिया पर दमदार मौजूदगी रखने वाली 100 मुस्लिम महिलाओं की फोटो चुराकर इंटरनेट पर वायरल करने और बुल्ली बाई नामक ऐप पर नीलामी के मामले की मास्टरमाइंड श्वेता सिंह के माता और पिता का बीमारी के कारण निधन हो चुका है। श्वेता के अलावा उसकी दो बहने और एक भाई है। मां बाप के गुजरने के बाद श्वेता का यह परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। श्वेता के अलावा मुंबई पुलिस ने बुल्ली बाई एप मामले में बेंगलुरु से 21 साल के इंजिनियरिंग के छात्र विशाल झा और उत्तराखंड के ही मयंक रावत को भी गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी छात्र ही हैं।

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE