होम / Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

Sachin • LAST UPDATED : January 7, 2022, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Campus Diaries EP 1 Review कटिंग चाय, कैंटीन चिट चैट, बंकिंग लेक्चर, रैगिंग फ्रेश… क्या यह सब घंटी बजती है। खैर, यह सब एक साथ कॉलेज परिसर के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाता है और हम में से प्रत्येक ने इसे पहली बार अनुभव किया है। कॉलेज के छह छात्रों की मजेदार लेकिन जटिल दुनिया में दोहन, एमएक्स प्लेयर की नवीनतम पेशकश, कैंपस डायरीज हमें अपने परिसरों में वापस ले जाती है और एक आने वाली उम्र की कहानी को उजागर करती है जो संबंधित महसूस करने के लिए बाध्य है। प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव द्वारा निर्मित, कैम्पस डायरीज़ का पहला एपिसोड हमें एक्सेल यूनिवर्सिटी की दुनिया से परिचित कराता है।

विश्व स्तरीय शिक्षा सुविधाओं के साथ एक भव्य परिसर, लेकिन समूह के सभी समूह दोस्ती, प्यार और सबसे बढ़कर, उनके परिसर जीवन की परवाह करते हैं। हमारा परिचय सुधीर (हर्ष बेनीवाल), अभिलाष (ऋत्विक साहोरे), सुष्मिता (सलोनी पटेल) और सान्या (सृष्टि गांगुली रिंदन) से हुआ, जो दोस्तों का एक समूह है, जो एक-दूसरे का सहारा बनने की कसम खाते हैं, चाहे कुछ भी हो। लेकिन, उनमें से प्रत्येक दूसरे से अलग है और यही वह चीज है जो आपको तुरंत उनसे संबंधित होने का एहसास कराती है।

Campus Diaries EP 1 Review 

उनमें से प्रत्येक में, कोई अपने कॉलेज के समूह को ढूंढ सकता है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, हमें यह देखने को मिलता है कि कैसे रैगिंग फ्रेशर्स एक सस्ता रोमांच है जिसके लिए वे सभी जीते हैं और चूकना नहीं चाहते हैं। लेकिन क्या रैगिंग प्रतिबंधित नहीं है। खैर, इन वरिष्ठ छात्रों के लिए, मान लीजिए कि वे चीजों के बारे में अपना तरीका जानते हैं।

लेकिन, चीजें तब खराब हो जाती हैं जब राघव (अभिनव शर्मा) पहले साल सिंगापुर में पढ़ाई करने के बाद दूसरे वर्ष के कॉलेज में फ्रेशर के रूप में प्रवेश करता है। जबकि अभिलाष, सुष्मिता और सुधीर सहित वरिष्ठ लोग उसकी शिकायतों की सभी चेतावनियों के बावजूद उसे खदेड़ने के लिए इकट्ठा होते हैं, डीन के अघोषित रूप से आने पर चीजें हाथ से निकल जाती हैं। और सान्या के आने से पहले उन्हें चेतावनी देने की कोशिश करने के बावजूद, वे सभी पकड़े जाते हैं और मुसीबत में पड़ जाते हैं।

हालाँकि, आगे जो होता है वह दिलचस्प और संबंधित दोनों है क्योंकि यह दिखाएगा कि कैसे सान्या, अभिलाष, सुधीर और सुष्मिता एक दूसरे के लिए खड़े हैं और नवीनतम प्रवेशी राघव भी उनके बचाव में आता है, बदले में, उनका दोस्त बन जाता है। (Campus Diaries EP 1 Review)

निर्माता, प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव, गो शब्द से ही एक विशिष्ट कॉलेज परिसर का विवरण प्राप्त करते हैं। विश्वसनीय किरदारों से लेकर कॉलेज जीवन की और भी अधिक संबंधित बारीकियों तक, इनमें से प्रत्येक तुरंत आपको रूबरू कराता है और आपको पूरी तरह से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। प्रदर्शनों की बात करें तो, हर्ष बेनीवाल और अभिनव शर्मा अपने मजबूत कृत्यों के साथ एक प्रभाव छोड़ते हैं और लड़कियों के बीच, यह सान्या के रूप में सृष्टि गांगुली हैं जो आपको उसके लिए निहित करती हैं। (Campus Diaries EP 1 Review)

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews