होम / Car Collection of Jr NTR : लैंबॉर्गिनी उरुस और रेंज रोवर जैसी महंगी कार्स है एनटीआर के गेराज में

Car Collection of Jr NTR : लैंबॉर्गिनी उरुस और रेंज रोवर जैसी महंगी कार्स है एनटीआर के गेराज में

Sachin • LAST UPDATED : January 27, 2022, 12:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Car Collection of Jr NTR एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत सुपरस्टार की फिल्म आरआरआर, साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। वह तेलुगु सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगे। वह पिछले साल के अंत में फिल्म के प्रचार में व्यस्त रहे हैं और अक्सर उन्हें महंगी कार्स के साथ देखा जाता है जब पापराज़ी उन्हें क्लिक करते हैं।

साउथ के सुपरस्टार्स अब भारतीय सिनेमा में बड़ी धूम मचा रहे हैं। उनमें से एक हैं जूनियर एनटीआर। तेलुगु सुपरस्टार, जिसे टॉलीवुड के यंग टाइगर के रूप में जाना जाता है, दक्षिण सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक है। उनका कार कलेक्शन किसी भी कार्स प्रेमी को खुशी से झूमने पर मजबूर कर देगा।

लेम्बोर्गिनी उरुस 

Car Collection of Jr NTR

भारत में बहुत कम अभिनेताओं के पास इटैलियन लग्ज़री स्पोर्ट्स कारें हैं। उनमें से एक हैं जूनियर एनटीआर। वास्तव में, वह उरुस ग्रेफाइट मॉडल को खरीदने वाले देश के पहले व्यक्ति थे। सुपरस्टार ने इस लक्ज़री कार के लिए एक नंबर प्लेट के लिए अतिरिक्त 17 लाख रुपये खर्च किए, जिसकी कीमत उन्हें 3.16 करोड़ रुपये से अधिक थी। इस लग्जरी कार की कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

रेंज रोवर वोग 

Car Collection of Jr NTR
Car Collection of Jr NTR

देश में मशहूर हस्तियों के बीच सबसे आम एसयूवी में से एक। यह 2.0 लीटर 4-सिलेंडर इंजन के साथ आता है जो 296 बीएचपी और 400 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। लग्जरी एसयूवी 12.65 किमी प्रति लीटर की ईंधन दक्षता देती है और 210 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंचती है। यह 7.3 सेकेंड में 0-100 किमी तक पहुंचने की क्षमता रखती है। सुपरस्टार की एसयूवी की कीमत 1.95 करोड़ रुपये है। (Car Collection of Jr NTR)

मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी

Car Collection of Jr NTR
Car Collection of Jr NTR

मरसर्डीज का एक मॉडल जो अभिनेता के कार कलेक्शन में देखा जा सकता है और इसकी कीमत लगभग 95.67 लाख रुपये है। SUV में 2987cc का डीजल इंजन है जो कुल 329 bhp और 620 Nm अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। कार 18 किमी प्रति लीटर की ईंधन दक्षता देती है और इसकी शीर्ष गति 220 किमी प्रति घंटे है। यह 0-100 से 7.8 सेकेंड में जा सकती है। (Car Collection of Jr NTR)

बीएमडब्ल्यू 720LD

Car Collection of Jr NTR
Car Collection of Jr NTR

जूनियर एनटीआर निश्चित रूप से जानते हैं कि एक अच्छी कार में अपना पैसा कैसे लगाया जाए। 1.35 करोड़ रुपये की भारी कीमत वाली यह माध्य मशीन इसका प्रमाण है। 3.0-लीटर 6-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ, यह लग्जरी कार 600 BHP और 850 Nm का टार्क और 7.96 kmpl की ईंधन दक्षता उत्पन्न करती है। RRR स्टार की कार 250 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है और 3.8 सेकेंड में 0-100 किमी तक पहुंच सकती है।

पोर्श 718 केमैन

Car Collection of Jr NTR

85.95 करोड़ रुपये की कीमत पर, लक्जरी तख्तापलट MA2.20 टर्बोचार्ज्ड फ्लैट -4 इंजन वाली है जो 295 बीएचपी और 380 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है और 13.51 किमी प्रति लीटर की ईंधन दक्षता देता है। जूनियर एनटीआर की कार 304 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है और 4.4 सेकेंड में 0-100 किमी तक पहुंच सकती है।

Car Collection of Jr NTR

READ MORE : Shilpa Shetty Shared New Video, बादशाह को दिखाया रैप करके

READ MORE :Bigg Boss 15 Weekend Episode: भारती सिंह ने सलमान को अपने बच्चे को लांच करने के लिए कहा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें