Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentCase File Against Jawed Habib महिला के सिर पर थूकने के बाद...

Case File Against Jawed Habib महिला के सिर पर थूकने के बाद हुआ विवाद

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Case File Against Jawed Habib सोशल मीडिया पर आज कल वीडियो से कुछ भी हो सकता है कोई दिनों में मशहूर और कोई दिनों में निचे भी गिर सकता है। खबर आयी है लाइव स्टेज से हुए वायरल वीडियो से। हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को एक महिला के सिर पर बाल कटवाते समय थूकने का एक वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। विचाराधीन महिला ने इस सप्ताह के शुरू में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में एक सेमिनार के दौरान जावेद हबीब के खिलाफ सिर पर थूकने का मामला दर्ज कराया था।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हबीब को दर्शकों से कहते सुना जा सकता है, “अगर पानी की कमी है, तो लार का इस्तेमाल करें”।

Case File Against Jawed Habib

इसके बाद वह महिला के सिर पर थूकने लगा। महिला पूजा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी भयावहता को याद करते हुए लिखा, “कल, मैंने जावेद हबीब की एक कार्यशाला में भाग लिया।(Case File Against Jawed Habib)उन्होंने मुझे बाल कटवाने के लिए मंच पर आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि अगर पानी नहीं है, तो आप लार का उपयोग कर सकते हैं। अब से आगे, मैं सड़क किनारे नाई के पास बाल कटवाने जाऊँगा, लेकिन हबीब के पास नहीं जाऊँगा।”

Also Read : Shivanga Sadhana Registration शिवांग साधना का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE