Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentJai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला...

Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

इंडिया न्यूज, तमिलनाडु:
Jai Bhim Controversy: साउथ सुपरस्टार सूर्या (Actor Surya) की फिल्म Jai Bhim पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में चेन्नई शहर की पुलिस ने आज गुरुवार को फिल्म एक्टर सूर्या के आवास पर चौबीसों घंटे सुरक्षा प्रदान करने के लिए सशस्त्र पुलिसकर्मियों को तैनात किया है, साथ ही अभिनेता को फिल्म जय भीम को लेकर धमकी मिलने के बाद व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भी उपलब्ध कराया है।

फिल्म को लेकर उठे विवाद के बाद चार सशस्त्र रिजर्व कांस्टेबल एक अधिकारी की देखरेख में चौबीसों घंटे टी नगर में एक्टर के घर की सुरक्षा कर रहे हैं। जब भी एक्टर सूर्या बाहर निकलेंगे तो उनके साथ सुरक्षा के लिए दो पीएसओ होंगे।

सूर्या को धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। क्षेत्रीय पार्टी पट्टाली मक्कल काच्ची युवा विंग के एक नेता द्वारा एक्टर पर हमला करने वाले को नकद पुरस्कार देने की घोषणा के बाद, सूर्या और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाली याचिका के बाद पुलिस की ओर से सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है।

पीएमके के जिला सचिव पलानीसामी द्वारा फिल्म जय भीम के अभिनेता पर हमला करने वाले को 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के बाद अभिनेता सूर्या के आवास पर पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं एक अधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सुरक्षा मुहैया कराई गई है और यह अगले आदेश तक जारी रहेगी। संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण करने के अलावा, सूर्या ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, जो उत्पीड़ित वर्गों पर पुलिस के अत्याचारों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Read More: Jai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर प्रकाश राज ने फिल्म के थप्पड़ सीन पर दिया अपना रिएक्शन

Read More: Pornography Case Raj Kundra की अग्रिम जमानत की सुनवाई 22 नवंबर तक टली

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE